Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

सोनी गुप्ता

Romance

4  

सोनी गुप्ता

Romance

एहसास

एहसास

1 min
237


जब -जब जीवन में खुशियाँ आई ,

मुख पर नाम सिर्फ तुम्हारा आया,

सुबह के सूरज की किरणों को देख ,

 एहसास मन में फिर तुम्हारा आया ,

ऐसी कोमल सुधियाँ याद आती हैं ,

पास तुम्हारे होने का एहसास जगाती है,

आँखें मिलती जब भी उन आँखों से ,

सब भूली बिसरी यादें ताजा हो जाती हैं ,

पक्षियों की चहक उपवन की महक ,

सब तुम्हारा ही एहसास दिलाते हैं ,

महकती सुमनों की खुशबू दिल को छू जाती ,

उन सुमनों में भी महक तुम्हारी आती है ,

उन एहसासों से जीवन मेरा मधुर हो जाता ,

जब -जब ख्याल मुझे तुम्हारा है आता,

तुम जिंदगी की सुहानी चाँदनी रात लगती ,

भरी दुपहरी में भी घनी छांव लगती ,

जब -जब जीवन में खुशियाँ आई ,

मुख पर नाम सिर्फ तुम्हारा आयाI 

 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance