Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Archana Tiwary

Abstract

4  

Archana Tiwary

Abstract

दोस्त

दोस्त

1 min
253


चाहा था इक दोस्त ऐसा

खट्टी मीठी बातें करके

मन खाली कर ले हर दिन

न ऐब निकाले हर बात में


न पाबंदियों का अंकुश डालें

हर दिन मिलने की प्रतीक्षा में

हर रात गुजरे आसां बनके

मेरी बातों हो बेसिरपैर की


फिर भी रोचकता ले उसमें

न सोच अपनी लादे मुझ पर

न मेरी सोच को माने हर वक़्त

रोज़ सुनाये कुछ अटपटी बातें


मैं खिलखिलाती रहू तब तक

जब तक आँखों के कोर न भर आये

आँखों को ये अहसास हो जाये


ये खुशियाँ हीअश्रु बन कर के

मन को निर्मल कर देने वाली है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract