Bharat Bhushan Pathak

Classics

2  

Bharat Bhushan Pathak

Classics

दोस्त

दोस्त

1 min
333


दोस्त होते हैं 

जो कुछ खास होते हैं। 

 साथ होते हैं 

दिल के पास होते हैं।


कभी रुठते हैं 

मगर मना भी जाते हैं। 

याद आते हैं 

जब वो पास नहीं होते। 


खुद लड़ते हैं

खुद ही मान जाते हैं। 

भूला देते हैं 

फिर खुद ही याद करते हैं। 


दोस्त होते हैं 

दिल के पास होते हैं।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics