Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sunita Singh

Drama Inspirational

4  

Sunita Singh

Drama Inspirational

डरती हूँ

डरती हूँ

1 min
332


डरती हूँ मैं खुद को खुद से मिलाने से डरती हूँ

डरती हूँ कोई जान न ले मेरे दिल की बात


डरती हूँ कोई पहचान न ले मेरी असली अस्तित्व को

डरती हूँ कोई पढ़ न ले मेरे लिखें अनकहे अल्फाजो को


डरती हूँ कोई कोई गलत धारणा न बना ले मेरे बारे मे

डरती हूँ कोई नफ़रत न कर ले मुझसे


डरती हूँ कहीं मैं प्यार मोहब्बत मे न पड़ जाऊं

डरती हूँ कही दुसरो को खुश रखते रखते

कही खुद की ख़ुशी को न भूल जाऊं


डरती हूँ कहीं खुद का सपना पूरा न कर पाने मे 

डरती हूँ अंधेरों से, मैं कहीं घूम न हो जाऊं


डरती हूँ...... डरती हूँ...... आखिर किससे मैं डरती हूँ ?

खुद को खुद के उम्मीदों से मिलाने से डरती हूँ या

खुद को लोगों के उम्मीदों से मिलाने से डरती हूँ ?

एक सवाल खुद से.....


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama