Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sadhana B

Inspirational

4  

Sadhana B

Inspirational

चलते ही रहना है।

चलते ही रहना है।

1 min
288


दुख भरी राहो में,

चलते रहना है

मंजिल तक

चलते रहना है।


सामने आई हुई

हर एक सवाल को

जवाब देते हुए

चलते रहना है।


अपने रास्तों में आए

हर एक मुसीबत का

सामना करते हुए

चलते रहना है।


फेंके हुए तानो

 के पत्थरों को

समेट ते हुए

चलते रहना है।


कई बार छूटते हैं

कई बार बिछड़ते हैं

कई बार कशमकश 

में पड़ जाते हैं।

पर मंज़िल तक 

चलते रहना है।


कोई हमरे मदत

नहीं करता।

पर हमें अपनी

मदत कुध करना है।


खुद को इस 

काबिल बनावो

की हर मुसीबत

छोटी पड जाए।


हार नहीं है मानना,

करना है सामना।

नहीं है झुकना।

कोशिश है करना।

कामयाबी को 

हासिल है करना।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational