Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

स्वराक्षी swrakshi स्वरा swra

Inspirational

4.5  

स्वराक्षी swrakshi स्वरा swra

Inspirational

मुझको मेरी जंग मुबारक

मुझको मेरी जंग मुबारक

1 min
254


जग वालों को रंग मुबारक़

मुझको मेरी जंग मुबारक ।।


देश धर्म की बलिवेदी पर

मुझको हंस कर चढ़ना है

कंटक कीर्ण कठिन राहों पर

चलना  है  बस  चलना है ।।


रहने दो  हमको यूँ  तन्हा

तुमको सबका संग मुबारक ।।


अपनी इच्छा,अपनी मंजिल

अबकी अपनी बस राहें हों

चाहे रजनी की गोद मिले

या फैली दिनमान भुजाएं हो


नहीं बदलना स्वरा किसी को

सबको सबका ढंग मुबारक ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational