Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dhanjibhai gadhiya "murali"

Inspirational

4  

Dhanjibhai gadhiya "murali"

Inspirational

चक्रव्यूह

चक्रव्यूह

1 min
423


समय के चक्र व्यूह में फंस गया हूँ ,

मतलबियों को मैं पहचान गया हूँ ,

इस चक्र व्यूह से बाहर निकलने का,

रास्ता ढूंढने का प्रयास कर रहा हूँ ।


झूठी तारीफों का भोग बन गया हूँ ,

धन दौलत से पायमाल हो गया हूँ ,

मेरा साथ छोड़कर जो चले गये है, 

उसका दर्द मैं महसूस कर रहा हूँ ।


मेरे मन का मंथन दिल से कर रहा हूँ ,

मेरी गलतीयों का अफसोस कर रहा हूँ ,

बदनामी का कलंक जो लगा है मुझ को,

उसको मिटाने की कशिश कर रहा हूँ ।


फ़रेबी लोंगो को मैं पहचान गया हूँ ,

गद्दार दोस्तों की मैं खोज कर रहा हूँ ,

पराये कभी अपने नहीं होते "मुरली",

उसका एहसास दिल से मैं कर रहा हूँ ।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational