Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

सतीश शेखर श्रीवास्तव “परिमल”

Romance

4  

सतीश शेखर श्रीवास्तव “परिमल”

Romance

छुअन

छुअन

1 min
384


पिघलती नज़रों की तपन

वो कोमल कोमलांगी की छुअन

बिन परस बेचैन है मन। 


आहन के पंख हुये धूमिल 

निशा ने चादर तामस फैलायी

रजनी लगी करवट बदलने

तड़पते हृदय में है जलन। 


ढूँढते हैं उन्हें प्यासे नयन

पूछते रहते हैं पता बहारें चमन

बहके हिंडोलों के सताये

रगों में है मीठी-मीठी दुखन। 


वह बिछड़ते पहर याद आये

विवश अनबोले अकुलाते से

आँखें अलसाई-अलसाई सी

बाजुओं में मेरी है सूना गगन। 


दीये लौ की लगी थरथराने

निंद्रा में हैं नयन आसमां ताके

बुझ रहे जगमगाते तारे

आसक्त है मस्ती में भुवन

वो कोमल कोमलांगी की छुअन। 



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance