Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pooja Ratnakar

Inspirational

3  

Pooja Ratnakar

Inspirational

छठ व्रत

छठ व्रत

1 min
7.3K


उगते हुए सूरज को,

नमन सभी करते हैं

कभी डूबते हुए सूरज

की ओर कर जोड़िये ।

रात के बाद ही

सवेरा दस्तक देता है

कभी इस बात को,

जहन में उतारिए

बुजुर्गों की जगह

अब घरों में नहीं है ;

कभी उन के त्याग को ,

याद कर अपना कल भी सोचिए।

जो जिंदगी में हार जाते हैं ,

कभी उनके भी हौसले बनिए।

माना सूरज की किरणे जरूरी है ,

लेकिन चांँद की चांँदनी भी जरूरी है ।

छठ व्रत देता है नसीहत हमें,

डूबते हुए सूरज को अग्र दे...

उगते हुए सूरज का नमन करें!!!!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational