Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Mr. Akabar Pinjari

Romance

5.0  

Mr. Akabar Pinjari

Romance

ЁЯМ╣ЁЯМ╣ *рдмрд┐рди рдлреЗрд░реЗ рд╣рдо рддреЗрд░реЗ*ЁЯМ╣ЁЯМ╣

ЁЯМ╣ЁЯМ╣ *рдмрд┐рди рдлреЗрд░реЗ рд╣рдо рддреЗрд░реЗ*ЁЯМ╣ЁЯМ╣

1 min
170



рдХреИрд╕реЗ рдХрд╣реВрдВ рдХреЗ, рд╡реЛ рдореЗрд░реА рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ,

рд╡рд╣ рддрд▓рдм рд╣реИ, рдореЗрд░реА рд╕рдВрдЬреАрджрдЧреА рдХреА,

рд╡рд╣ рдЦрд▓рд┐рд╢ рд╣реИ, рдореЗрд░реА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреА,

рд╡рд╣ рдХрд╢рд┐рд╢ рд╣реИ, рдореЗрд░реА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреАред 



рд░рд╛рддреЛрдВ рдореЗрдВ рд╕рд╡реЗрд░рд╛ рд╕реА рд╣реИ рд╡рд╣,

рдзрдбрд╝рдХрди рдореЗрдВ рдмрд╕реЗрд░рд╛ рд╕реА рд╣реИ рд╡рд╣,

рд╡рд╣ рдЬрд╝рд░реНрд░рд╛ рднреА рд╣реИ, рд╡рд╣ рдХрд╝рддрд░рд╛ рднреА рд╣реИ,

рд╡рд╣ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рд╕реБрд▓рдЧрддрд╛ рдЦрддрд░рд╛ рднреА рд╣реИред 



рдмрд┐рди рдлреЗрд░реЗ рд╣рдо рддреЗрд░реЗ рд╣реИрдВ

рдпрд╣ рдХреИрд╕реЗ рдмрддрд╛рд▓рд╛рдКрдВ,

рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рдХреЗ рдкреАрдЫреЗ рдХреЗ рддреВрдлрд╝рд╛рди рдХреЛ,

рдХреИрд╕реЗ рд╕рдордЭрд╛рдКрдВ,

рд╡реЛ рд░рд╛рддреЛрдВ рдХрд╛ рдЪреИрди рдореЗрд░рд╛,

рдХрд╣рд╛рдВ рд╕реЗ рд▓рд╛рдКрдВ,

рдореИрдВ рдЙрд╕реА рд╢рдорд╛ рдХрд╛ рдкрд░рд╡рд╛рдирд╛ рд╣реВрдВ,

рдпреЗ рдХреИрд╕реЗ рд╕реБрдирд╛рдКрдВред


рд╡рд╣ рдХрднреА рд╕реВрд░рдЬ рдХреА,

рддрдкрд┐рд╢ рдмрди рдЬрд╛рддреА рд╣реИ,

рдХрднреА рдЬрд▓рддреА рд╣реБрдИ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреА,

рд░реЛрд╢рдиреА рдмрди рдЬрд╛рддреА рд╣реИ,

рдХрднреА рд╡реЛ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рдмрдирдХрд░,

рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕ рд╣реЛрддреА рд╣реИ,

рддреЛ рдХрднреА рдЬрд░рд╛-рд╕реА рдмрд╛рдд рдкрд░ рднреА,

рд╡рд╣ рдореБрдЭрд╕реЗ рд░реВрда рдЬрд╛рддреА рд╣реИред 


рд╡рд╣ рджреВрд░ рд╣реЛрдиреЗ рдХрд╛

рдмрд╣рд╛рдирд╛ рддреЛ рдмрдирд╛рддреА рд╣реИ,

рдлрд┐рд╕рд▓рди рднрд░реА рдирд┐рдЧрд╛рд╣реЛрдВ рд╕реЗ

рд╡рд╣ рдФрд░ рдХрд░реАрдм рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ,

рд▓реМрдЯ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреА рдирд╕реАрд╣рдд рджреЗрдХрд░,

рдкрд╛рд╕ рдЖрдиреЗ рдХрд╛ рдкрддрд╛ рджреЗ рдЫреЛрдбрд╝ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ,

рдордЬрдмреВрд░рд┐рдпреЛрдВ рдореЗрдВ рднреА рдЗрдХрд░рд╛рд░ рдХрд╛,

рдХрд╣реАрдВ рд╕реБрд░рд╛рдЧ рдЫреЛрдбрд╝ рдЬрд╛рддреА рд╣реИред


рдЖрдЦрд╝рд┐рд░рдХрд╛рд░ рдпрд╣реА рд╣рдо рдпрд╣реА рдЦреЛ рдЧрдП,

рдмрд┐рди рдлреЗрд░реЗ рд╣рдо рддреЗрд░реЗ рдЬрд╛рдиреЗ рдХрдм рд╣реЛ рдЧрдП, 

рдЕрдм рддреЛ рд╡рдлрд╝рд╛-рдП-рдЗрд╢реНрдХ рдХрд╛ рдЗрдЬрд╝рд╣рд╛рд░ рдХрд░ рджреЗ,

рдЖ рд▓рдЧ рдЬрд╛ рдЧрд▓реЗ рдФрд░

рдорд╛рдпреВрд╕реА рдХреЛ рджрд░рдХрд┐рдирд╛рд░ рдХрд░ рджреЗред

рдмрд┐рди рдлреЗрд░реЗ рд╣рдо рддреЗрд░реЗ рд╣реИрдВ рдЖ рдЬреАрд╡рди рдореЗрдВ рдкреНрдпрд╛рд░ рднрд░ рджреЗрдВред 







Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance