Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Priya Tiwari

Action Classics Inspirational

4  

Priya Tiwari

Action Classics Inspirational

ЁЯЩПЁЯЩПЁЯЩП рднрдЧрд╡рд╛рди рдХреЗ рднрдЬрдиЁЯЩПЁЯЩПЁЯЩП

ЁЯЩПЁЯЩПЁЯЩП рднрдЧрд╡рд╛рди рдХреЗ рднрдЬрдиЁЯЩПЁЯЩПЁЯЩП

1 min
295


рдмрд╛рдмрд╛ рддреЗрд░реА рдирдЧрд░реА рдХрд╛

рдмрдбрд╝рд╛ рд╕реБрдВрджрд░ рдирдЬрд╛рд░рд╛ рд╣реИ

рдЪрдВрджрд╛ рд╕рд╛ рдореБрдЦрдбрд╝рд╛ рддреЗрд░рд╛

рд╣рдореЗ рд▓рд╛рдЧреЗ рдмрдбрд╝рд╛ рдкреНрдпрд╛рд░рд╛ рд╣реИ....


рджрд░рдмрд╛рд░ рдХреА рддреЗрд░реЗ рд╡

рд╢реЛрднрд╛ рдирд┐рд░рд╛рд▓реА рд╣реИ

рдЖрддрд╛ рд╣реИ рдЬреЛ рджрд░ рдкреЗ

рдирд╣реАрдВ рдореБрдбрд╝рддрд╛ рд╡реЛ рдЦрд╛рд▓реА рд╣реИ

рд▓рд╛рдЦреЛрдВ рдХреА рдХрд┐рд╕реНрдордд рдХреЛ

рдмрд╛рдмрд╛ рддреБрдордиреЗ рд╕рдБрд╡рд╛рд░рд╛ рд╣реИ

рдЪрдВрджрд╛ рд╕рд╛ рдореБрдЦрдбрд╝рд╛ рддреЗрд░рд╛тАж!


рд╕реНрд╡рд╛рд░реНрде рдХреА рджреБрдирд┐рдпрд╛рдВ рдореЗрдВ

рдЯреБрдЯрд╛ рд╣рд░ рд╕рдкрдирд╛ рд╣реИ

рдПрдХ рддреВ рд╣реА рд╣реИ рдорд╛рдд-рдкрд┐рддрд╛

рддреВ рд╣реА рдореЗрд░рд╛ рдЕрдкрдирд╛ рд╣реИ

рдореЗрд░реЗ рдЬреАрд╡рди рдХреА рдмрдЧрд┐рдпрд╛рдБ рдХреЛ

рддреБрдордиреЗ рд╣реА рдирд┐рдЦрд╛рд░рд╛ рд╣реИ

рдЪрдВрджрд╛ рд╕рд╛ рдореБрдЦрдбрд╝рд╛ рддреЗрд░рд╛тАж...!


рддреЗрд░реЗ рдЦрд╛рдЯреВ рдореЗрдВ рдмрд╕ рдЬрд╛рдКрдВ

рдпрд╣реА рджрд┐рд▓ рдХреА рддрдордиреНрдирд╛ рд╣реИ

рддреЗрд░реА рд╕рд╛рдВрд╡рд▓реА рд╕реВрд░рдд рдХрд╛

рд╣рд░ рдПрдХ рджрд┐рд▓ рджреАрд╡рд╛рдирд╛ рд╣реИ

тАЬрдирд╛рд░рд╛рдпрдгтАЭ рдХрд╛ рджреБрдирд┐рдпрд╛рдВ рдореЗрдВ

рдПрдХ рддреВ рд╣реА рд╕рд╣рд╛рд░рд╛ рд╣реИ

рдЪрдВрджрд╛ рд╕рд╛ рдореБрдЦрдбрд╝рд╛ рддреЗрд░рд╛........


рддрд░реНрдЬ :- рдмрд╛рдмреБрд▓ рдХрд╛ рдпреЗ рдШрд░тАж......

рдЬрдп рд╢реНрд░реА рд╢реНрдпрд╛рдо


Rate this content
Log in

More hindi poem from Priya Tiwari

Similar hindi poem from Action