Vijay Kumar उपनाम "साखी"

Tragedy

3  

Vijay Kumar उपनाम "साखी"

Tragedy

बात

बात

1 min
245


हर बात में कुछ बात होती है

बिन बात नहीं बरसात होती है

एक कदम बढ़ाने के बाद ही

मंज़िल की शुरुआत होती है

नासमझ के लिये तो दुनिया में,

भोर की सुबह ही रात होती है

हर बात में कुछ बात होती है


फिजूल नहीं मुलाकात होती है

सब स्वार्थ से ही बात करते है

बिना मतलब नहीं बात करते है

स्वार्थ बगैर न मुलाकात होती है

जब मेरी मुफ़लिसी का दौर आया,

अपनों का छोड़ने का छोर आया,

ये सारा संसार मतलबी है,साखी,

बिना अर्थ कोई नहीं बात होती है

हर बात में कुछ बात होती है

बिना बात नहीं बरसात होती है



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy