Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Deepika Guddi

Romance

4.3  

Deepika Guddi

Romance

बारिश : अहसास

बारिश : अहसास

1 min
216


बारिश की पहली बूँद जब प्यासी धरती पर पड़ती है 

तो धरती में यूँ समाती है जैसे ..

पानी की बूँद का अपना कोई अस्तित्व ही नहीं 

कुछ वैसे ही हम आप के प्यार खोते गये 

जहां हम - हम न रहें …

आसमान से बारिश की बूँदे लगातार

 झम - झम के बरसेगी तब बूँदे 

धरती की खुशबू को अपने आगोश में समेटे 

समुद्र में समाएगी .. 

वैसे ही मेरी ज़िंदगी अब आप की 

हर साँस की खसबू ले कर किसी दिन

आसमान में सितारे की तरह चमकेगी 

तब शायद आप को हमारे साथ -साथ

बहने का अहसास होगा प्रिय तब - तब यूँ ही हमें ढूँढ लेना 

और न मिले सामने तो प्यार से आसमान 

की तरफ़ देखकर शायद फिर से हम

बूँद बनकर आपके चेहरे पर गिर जाएँगे और आप 

सुकून को मुस्कान से महसूस कर लोगे 

तब हम और हमारा प्यार मुक्कमल होगा 

जैसे बारिश और धरती का मिलन मुक्कमल होता है।


Rate this content
Log in