Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Romance

4.5  

V. Aaradhyaa

Romance

अपनी चाहत के रंग भरना है क्या

अपनी चाहत के रंग भरना है क्या

1 min
15


ज़िन्दगी में अपनी चाहत के रंग भरना है क्या ?

किसी के इश्क में खुद को कुर्बान करना है क्या ?


ख़्वाहिशों को अदद किनारा देना आसान है क्या ?

समय की डोर थामकर चल पाना आसान है क्या ?


किसी को भी अपना बना लेना आसान है क्या ?

किसी के मन को भा जाना कोई आसान है क्या ?


कर्म और परिश्रम तो सभी बड़ी लगन से करते हैं,

पर मन चाहा फल पाना भी इतना आसान है क्या ?


रजनी ओढ़ती काली चूनर सितारे जड़ी निशा में,

आज की रात चाँद को घटते बढ़ते देखना है क्या ?


दिल की रवानी है, मौज ये उठती गिरती लहरें हैं,

ज़िंदगी हवा सी बहती, अपनी धुन चलना है क्या ?



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance