Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anita Sharma

Abstract

4  

Anita Sharma

Abstract

अनलिखी_कविता

अनलिखी_कविता

1 min
587



बहुत झंझावात है

अभिलाषाएं है ,

सवाल है ,कोतुहल है,

आत्मबोध है ,तड़प है

दर्द कुछ बाकी है ,

प्रेम और वियोग है ,

संताप और हर्ष है ,

क्रोध है उन्माद है ,

भूल और कुछ याद है ,

हताशा और आशा है

द्वन्द है ...तमाशा है,

युद्ध है जो मेरा स्वयं से

क्या उसकी परिभाषा है ?

लड़ना मेरा जारी है ,

स्वयं में निरुद्ध

या स्वयं के विरुद्ध,

साथ छूट रहे है

ये कलम दवात संग

मेरी साझेदारी है ,

क्यूँकि कुछ

अनसुलझे उद्गार

बाकी है जिनको

लिखना है मुझे

वही जो रिक्त है

छुपे मुझमें ही कहीं

बनकर मेरी एक

अनलिखी_कविता।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract