Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rekha Maity

Classics

2.8  

Rekha Maity

Classics

ऐ नींद तू आ जा

ऐ नींद तू आ जा

1 min
100


सालों से इंतज़ार है 

एक अच्छी नींद का ।

याद नहीं है वो रात ,

सोई हूँ किसी उम्मीद के साथ ।

 आँखें बंद होते नहीं ,

सपने आते नहीं ।

खुली आंखे थक जाती हैं ,

सोच – समझ ही रुक जाती हैं ।

याद आती है 

बचपन की मां की लोरियाँ ,

जब सपनों में आती थी परियाँ ।

आ जाए जिंदगी में कोई ,

सुला दे अपनी गोद में ,

थोड़ी देर ही सही ,

खुली आँखों में वो सपने सज जाए ।

फिर से वही पुरानी रातें रज जाए ।

ख़त्म होगा ये इंतज़ार कब

टूटेगी ये दीवारें कब

अब दर्द भी बेदर्द होने लगा है

आशाओं का बाँध टूटने लगा है ।

आ जा अब नींद ,अब ना सता 

दे दे मुझे तेरा पता 

कर दूँ आज कोई खता 

आ जाए मौत और 

आँखों से नींद कभी न हो लापता ।

सो जाऊ ऐ मौंत तेरी बाहों में 

ख़त्म न हो ये नींद दिन-रातों में। 



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Classics