Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Aishwariya Das

Romance

5.0  

Aishwariya Das

Romance

अधूरा अलविदा

अधूरा अलविदा

1 min
243


कुछ अधूरा रह गया है मेरा ,

कहां ? वहीं

जहां बारिश की बूंदों का के सहारे,

नीली झील के बांध को रोका नहीं

बस बहने दिया ।

निशब्द हो चुके अधरों को रोका नहीं

बस तेरा नाम कहने दिया ।

आज भी ढूंढ़ती हूं वहां

जो खोया था वापस मिल जाए।

कहीं तू मुझे दुआ में मांगे

और तेरी दुआ कबूल हो जाए।

आवाज़ दी थी तुझे ,

शायद तूने सुना नहीं ।

कैसे कह दूं अलविदा, तुझे से अलग राह तो

मैंने चुना ही नहीं।


लाख कोशिश की मना लूं

नासमझ इस दिल को

सुनता ही नहीं है ,

बोले ,मेरे लिए बस तू ही सही

यह अलविदा मुकम्मल ही नहीं है ।

थोड़ा वक्त और इतनी जो

इंतजार का जुल्म सही है।


यह किस्सा आज भी अधूरा है,

शायद मेरा एक हिस्सा तेरे से ही पूरा है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance