Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance

4.5  

Praveen Gola

Romance

अभी आप बिखर जाते

अभी आप बिखर जाते

1 min
425


अरे अगर ....
अभी आप बिखर जाते ,
सोचो ज़रा .....
कैसे फिर संभल पाते ?

सुनकर मैं मुस्कुरा दी ,
उसकी बातों की थाह ली ,
फिर थोड़ा सोच कर ,
मन ही मन में बोली |

तुम दोनो के होते अगर ,
हम ऐसे बिखर जाते ,
तो तुम दोनो के होने का ,
एहसास एक नया पाते |

ये बिखरना - बिखराना भी तो ,
एक नया अन्दाज है ,
गर ये ना हो तो इस जीवन में ,
कोई ना नया साज है |

इस बिखरने से ही तो ,
ये दुनिया बनती है ,
मिलन की नई - नई सीढ़ी ,
जब वो चढ़ती है |

जो लोग बिखरने से ,
ऐसे डरा करते हैं ....
तमाम उम्र वो किसी की ,
आँखों में नहीं उतरते हैं |

स्त्री - पुरुष के बिखरने का ,
ये खेल निराला होता है ...
तभी तो हर बिखरने के पीछे ,
एक हाथ थामने वाला होता है ||










Rate this content
Log in