Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Inspirational

4  

Lakshman Jha

Inspirational

" आपके दिल का अचार बनाना है ? "

" आपके दिल का अचार बनाना है ? "

1 min
15


हम अपने पर्दों के पीछे रहकर ही

अपनी छवि लोगों के सामने रख सकते हैं !

लोगों से दूर रहकर सकारात्मक भंगिमाओं को

जमाने को दिखला सकते हैं !!


इस डिजिटल के दौर में

जब हम एक दूसरे को भली -भांति जान नहीं सकते !

तो आपकी चाहत,आपकी रफ्तार और जुनून को

भला कैसे पहचान नहीं सकते ?


रंगमंच पर आपके अभिनय को देखकर

हम मंत्रमुग्ध होकर तालियाँ बजाते हैं !

आपकी कलाओं की प्रतिभाओं को देख

दर्शकों के हृदय जुड़ते हैं !!


पर डिजिटल प्रतिभाओं को हम

फ़ेसबूक के रंगमंचों में ही निहार सकते हैं !

आप खुद क्या हैं ? किस ख्याल के हैं ?

हम आपकी लेखनी से पहचान लेते हैं !!


अशोभनीय कुछ लिख के कहते हैं कि

दिल हमारा साफ है सबको बताना है !

आपको तो हमने देख लिया जान लिया

अब क्या आपके दिल का अचार बनाना है ?


भूलकर भी कर्कश्ता के बोल बोल कर

किसी को आहत नहीं करना !

मृदुलता, आदर, सत्कार की बातों से

सबको इस रंगमंच पर सम्मान ही करना !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational