उनकी हर एक गठरियों में एक उम्मीद बंधी होती है जिसके सहारे वह नए रंगमंच पर शानदार अभिनय करत... उनकी हर एक गठरियों में एक उम्मीद बंधी होती है जिसके सहारे वह नए रंगमंच पर ...
कब तक हम विचरेंगे अपनी आँखों को मूंद के। कब तक हम विचरेंगे अपनी आँखों को मूंद के।
पार तुम अवतार तुम गीता का हर सार तुम ! पार तुम अवतार तुम गीता का हर सार तुम !
क्यों भटक कर हम राहों में अच्छाइयों को है भुलाते। क्यों भटक कर हम राहों में अच्छाइयों को है भुलाते।
कठपुतली -सा नचायेगा वही जिसके हाथ में धागे होंगे। कठपुतली -सा नचायेगा वही जिसके हाथ में धागे होंगे।
ऐसा प्रकाश जो दूध सा हो। ऐसा प्रकाश जो दूध सा हो।