पार तुम अवतार तुम गीता का हर सार तुम ! पार तुम अवतार तुम गीता का हर सार तुम !
जीवन बहुत विडंबनापूर्ण है, खुशी को जानने के लिए उदासी आती है, खामोशी की सराहना करने जीवन बहुत विडंबनापूर्ण है, खुशी को जानने के लिए उदासी आती है, खामोशी की स...
एक गुरुत्वाकर्षण बल जो रहे कार्यरत दो ग्रहों के मध्य सतत। एक गुरुत्वाकर्षण बल जो रहे कार्यरत दो ग्रहों के मध्य सतत।
अपनी ख्वाहिशों में लिप्त जमाना दिखाई देता है, सेवा करता कहाँ, कुदरत का हर पल दिखाई देता है। अपनी ख्वाहिशों में लिप्त जमाना दिखाई देता है, सेवा करता कहाँ, कुदरत का हर पल दि...
बंद आँखों से जीवंत हैं अधूरे स्वप्न हर उषा को इक अर्थ देते हुए हर संध्या को आशा समेटे हुए जीवन ऊर... बंद आँखों से जीवंत हैं अधूरे स्वप्न हर उषा को इक अर्थ देते हुए हर संध्या को आश...
ज़रूरत किसी को कोई न रही, शायद इसीलिए अब वो बात न रही। ज़रूरत किसी को कोई न रही, शायद इसीलिए अब वो बात न रही।