Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anu Mehta

Drama

5.0  

Anu Mehta

Drama

आई लव यू मैम

आई लव यू मैम

2 mins
323


मैम दोस्ती ही तो है एक ऐसा रिश्ता है जो

जिंदगी के एक रंग में भी कई रंग दिखाता है

वरना बिना दोस्तों के रंगीन

जिंदगी भी बेरंग सी नजर आती है।

Mam आपकी सच्ची दोस्ती से बढ़कर

इस दुनिया में कुछ कहाँ है

आप जैसा एक दोस्त सच्चा है 

आप जैसा तो अपना सारा जहाँ है।


आप साथ हो मेरे तो डर किस

उड़ती चिड़िया का नाम है

मस्त- मस्ती में बस हर दम

खिलखिलाने का मेरे काम है।


जब हो कोई tension या

किसी problem से हों परेशान

तब आप के साथ होने से ही हो जाता है

सारी समस्या का समाधान।

आपकी नजरें ही कह देती हैं

चल Anu इसे भी देख लेते हैं

और हर भी पल में यूँ ही

मुस्कुराने की हिम्मत दे देते हैं।


जब होता है आपका साथ तो

खुद में ही हिम्मत सी आ जाती है

और चेहरा घोर उदासी में भी

खिलखिला कर मुस्कुरा पड़ता है।

आप ही तो हैं जो बिना कुछ

बोले सब जान लेते हैं

और हर expressions को

दूर से ही भाँप लेते हैं।


आप के साथ मिल कर हर

बोझ हल्का हो जाता है

आप से मिलकर पल में ही

मन को सुकून मिल जाता है।


दिन भर शरारत करना और

रात भर उन पर खिलखिलाना

और पुरानी बातों का ताजा करके

यूँ ही पूरा दिन बिताना

अब हो गई है आदत Love You Mam।


Mam वो अजब गजब शरारते

और कई कारनामों का बबाला

वो शरारत की चटनी

और शोर शराबे का मसाला।


वो code words का खेल और

लोगो को चिढाना

और लोगो के नये नये नामों का बनाना

सब वो शरारतें याद आअगी,


वो Saturday की planing करना

और अपने Group का active होना

वो पेड़ के नीचे खड़े होकर अपने

Group में अपनी बातो पे

खिलखिलाकर जोर जोर से हसँनी।


Mam मेरी सच्ची दोस्त सिर्फ आप है,

सच्चा दोस्त रखने वाला

संसार में सबसे धनवान है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama