Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anu Mehta

Others

5.0  

Anu Mehta

Others

एक रिश्ता

एक रिश्ता

2 mins
238



मैम, दोस्ती ही तो है एक ऐसा रिश्ता है जो जिंदगी के एक रंग में भी कई रंग दिखाता है ।

वरना बिना दोस्तों के रंगीन जिंदगी भी बेरंग सी नजर आती है ॥


मैम, आपकी सच्ची दोस्ती से बढ़कर इस दुनिया में कुछ कहाँ है ।

आप जैसा एक दोस्त सच्चा है आप जैसा तो अपना सारा जहाँ है ॥


आप साथ हों मेरे तो डर किस उड़ती चिड़िया का नाम है ।

मस्त- मस्ती में बस हर दम खिलखिलाने का मेरे काम है ॥


जब हो कोई टेंशन या किसी प्रॉब्लम से हों परेशान ।

तब आप के साथ होने से ही हो जाता है सारी समस्या का समाधान ॥


आपकी नजरें ही कह देती हैं चल अनु इसे भी देख लेते हैं ।

और हर भी पल में यूँ ही मुस्कुराने की हिम्मत दे देते हैं ॥


जब होता है आपका साथ तो खुद में ही हिम्मत सी आ जाती है

और चेहरा घोर उदासी में भी खिलखिला कर मुस्कुरा पड़ता है ॥


आप ही तो हैं जो बिना कुछ बोले सब जान लेती हैं ।

और हर एक्सप्रेशन को दूर से ही भाँप लेती हैं ॥


आप के साथ मिल कर हर बोझ हल्का हो जाता है ।

आप से मिलकर पल में ही मन को सुकून मिल जाता है ॥


दिन भर शरारत करना और रात भर उन पर खिलखिलाना ।

और पुरानी बातों का ताजा करके यूँ ही पूरा दिन बिताना


अब हो गई हैं आदत ॥ लव यू मैम।


मैम वो अजब गजब शरारतें और कई कारनामों का बवाला ।

वो शरारत की चटनी और शोर शराबे का मसाला ॥


वो कोड वर्ड्स का खेल और लोगों को चिढाना ।

और लोगो के नये नये नामों का बनाना ॥


सब वो शरारतें याद आएगीं


वो सैटरडे की प्लांनिंग करना और अपने ग्रुप का एक्टिव होना।

वो पेड़ के नीचे खड़े होकर अपने ग्रुप में अपनी बातों पे खिलखिलाकर जोर जोर से हसँना…………


मैम मेरी सच्ची दोस्त सिर्फ आप हैं , सच्चा दोस्त रखने वाला संसार में सबसे धनवान है ।।





Rate this content
Log in