Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

कौन है ये गुग्गु ?

कौन है ये गुग्गु ?

1 min
238


कौन है ये गुग्गु ?

मेरे हर सवाल का

जवाब है गुग्गु ,

मेरे दिल की धड़कन

की आवाज़ है गुग्गु ,

मैं लहर हूँ तो दरिया है गुग्गु ,

अब पूछने की ग़लती मत करना,

कौन है ये गुग्गु ?

मेरे जीने की वजह है गुग्गु,

 

मेरे चहरे पर झलती ख़ुशी है गुग्गु ,

मेरी शायरी का राज है गुग्गु ,

मेरी मुंह से निकले हर

लफ्ज का मतलब है गुग्गु ,

मेरे हर प्रयास का नतीजा है गुग्गु ,

क्या अब भी पूछोगे कि कौन है

ये गुग्गु ?


Rate this content
Log in