Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ajit Kumar Raut

Abstract

4  

Ajit Kumar Raut

Abstract

ЁЯЗзЁЯЗлренрел рд╡рд╛рдВ рд╕реНрд╡рддрдВрддреНрд░рддрд╛ рджрд┐рд╡рд╕ЁЯЗзЁЯЗл

ЁЯЗзЁЯЗлренрел рд╡рд╛рдВ рд╕реНрд╡рддрдВрддреНрд░рддрд╛ рджрд┐рд╡рд╕ЁЯЗзЁЯЗл

1 min
421


рдпрд╣реА рд╕рдордп рд╣реИ рд╕рд╣реА рд╕рдордп рд╣реИ

рдЕрдирдореЛрд▓ рд╕рдордп рд╣реИ,

рдЕрд╕рдВрдЦреНрдп рднреБрдЬрд╛рдУрдВ рдХреА рд╢рдХреНрддрд┐ рд╣реИ

рдЕрдЯреВрдЯ рджреЗрд╢ рднрдХреНрддрд┐ рд╣реИредрезред


рддреБрдо рддреЛ рдЙрдареЛ рддрд┐рд░рдВрдЧрд╛ рд▓рд╣рд░рд╛ рджреЛ

рдЖрдЧреЗ рдмрдврддреЗ рдЬрд╛рдирд╛ рд╣реИ,

рднрд╛рд░рдд рдХреЗ рднрд╛рдЧреНрдп рдлрд╣рд░рд╛ рджреЛ

рд╕рдордп рдЕрдм рдЖрдпрд╛ рд╣реИредреиред


рдХреБрдЫ рдРрд╕реА рдирд╣реАрдВ рдЬреЛ рдХрд░ рдирд╛ рд╕рдХреЛ 

рдЖрдЧреЗ рдмрдврд╝рддреЗ рдЬрд╛рдирд╛ рд╣реИ,

рдХреБрдЫ рдРрд╕рд╛ рдирд╣реАрдВ рдХреА рдЬреЛ рдкрд╛ рдирд╛ рд╕рдХреЛрдГ

рдкреНрд░рд╛рдкреНрдд рдХрд░рддреЗ рдЬрд╛рдирд╛ рд╣реИредрейред


рд╕рд╛рдорд░реНрдереНрдп рдХреЛ рдкрд╣рдЪрд╛рдирд╛ рд╣рдореЗрдВ рд╣реИ

рдЬреБрдбрддреЗ рдЬрд╛рдирд╛ рд╣рдореЗрдВ рд╣реИ

рдХрд░реНрдордкрде рдкрд░ рдЪрд▓рддреЗ рдЬрд╛рдирд╛ рд╣реИ

рд╕рд╣реА рд╕рдордп рдЖрдпрд╛ рд╣реИредрекред


рдкреНрд░рдзрд╛рдирдордВрддреНрд░реА рдордВрддреНрд░ рдорд┐рд▓рд╛ рд╣реИ рд╣рдореЗрдВ

рдЬреАрд╡рди рдордВрддреНрд░ рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ,

рд╕реНрд╡рддрдВрддреНрд░рддрд╛ рдХреА рдЙрдЬреНрдЬрд╡рд▓рддрд╛

рдкреНрд░рдХрд╛рд╢рд┐рдд рдХрд░рдирд╛ рд╣реИредрелред


рд╕рдмрдХреЗ рд╕рд╛рде рд╕рдмрдХреЗ рд╡рд┐рдХрд╛рд╕

рдордВрддреНрд░ рд╣рдореЗрдВ рдЕрдкрдирд╛рдирд╛ ,

рд╡рд┐рд╢реНрд╡рд╛рд╕ рдЬреАрддрдирд╛ рдкреНрд░рдпрд╛рд╕ рдХрд░рдирд╛

рдХрд░реНрдо рдкрде рдореЗрдВ рдЪрд▓рдирд╛ремред


рдпреЗ рд╕реНрд╡рддрдВрддреНрд░рддрд╛ рд╣реИ рдмрд▓реБрджрд╛рдиреЛрдВ рдХреА

рд╣реИ рдЕрд╣рд┐рдВрд╕рд╛ рдордВрддреНрд░ рдХреА,

рдЧреМрд░рд╡рдкреВрд░реНрдг рдмрдирдирд╛ рдХрд░реНрддреНрддрд╡реНрдп рд╣реИ

рд░рд╛рдорд░рд╛рдЬреНрдп рдмрдирдиреЗ рдХреАредренред


рдпрд╣реА рд╕рдордп рд╣реИ рд╕рд╣реА рд╕рдордп рд╣реИ

рдЕрдирдореЛрд▓ рд╕рдордп рд╣реИ,

рдЕрд╕рдВрдЦреНрдп рднреБрдЬрд╛рдУрдВ рдХреА рд╢рдХреНрддрд┐ рд╣реИ

рдЕрдЯреВрдЯ рджреЗрд╢ рднрдХреНрддрд┐ рд╣реИредреоред


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract