Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shreeya Dhapola

Abstract Drama

5.0  

Shreeya Dhapola

Abstract Drama

सनकी हो आप

सनकी हो आप

2 mins
357



अभी तो बताया था आपको ये कैसे करना है ।

आप फिर भूल गए? कितनी बार में बताऊं आपको । 

अगर नहीं होता तो फोन क्यों चलाना है आपको । घर पर लैंडलाईन है ना उसी का इस्तेमाल करिए | 

थक गया हूं मैं आपकी इस भूलने की आदत से

परसों, परसों रोहन को स्कूल से वापस लाना भूल गए थे ना आप। मैं और रिया भी ऑफिस में थे अगर वॉचमैन ने उसे रोड पर जाने से रोका नहीं होता तो ना जाने,ना जाने क्या हो जाता ।

अच्छा हुआ वॉचमैन ने हमें कॉल करके बुला लिया | 

उस दिन गैस ऑन छोड़ गए थे आप , शाम को आकर रिया ने गैस बंद की पूरे घर में आग लगाकर छोड़ते आप |

हाँ पापा जी किसी को कुछ हो जाता तो ?

क्या करते फिर आप? 

अरे तुम भी किस्से बात कर रही हो रिया, ये कहां सुनने वाले हैं

दूसरों को परेशान करने की सिवा आता ही क्या है इनको?

बुढ़ापे में सनकी हो गए हैं ये।

नहीं सुननी मुझे अब किसी की भी , अच्छा ही फैसला किया है मैंने यहां से दूर जाने का ,शांति चाहिए मुझे भी कुछ दिनों की।

बेटा.. बेटा

बेटा बेटा सुन तो 

मैं तो बस वीडियो कॉल करना सीखना चाहता था।

मिश्रा जी ने कहा था वो अपने बेटे से वीडियो कॉल पर बात करते है ।

हां मानता हूं बूढ़ा हो गया हूं मगर तू तो अब भी बच्चा है मेरे लिए । मुझे तो याद है मैंने किस तरह बिना गुस्सा किए तेरे हर सवाल का जवाब दिया है हर बार तेरा साथ दिया है | याद है एक दिन जब तू स्कूल से रोता रोता घर आया था क्यूंकि तू अपना फेवरेट बैट प्लेग्राउंड से लेना भूल गया था और किसी ने वो चुरा लिया | मुझसे तेरे आंसू देखे नहीं गए और तुरंत जाकर में तेरे लिए नया बैट ले आया ।

तूने बैट से नया टीवी फोड़ दिया था मैंने तुझसे कुछ नहीं कहा ।

चल छोड़ ऐसे ना जाने कितने किस्से होंगे मेरे पास तो।

मगर इस बार तो मैं बस तुझसे वीडियो कॉल करना चाहता था क्युकी मुझे पता है एक बार तू चला गया तो खुदसे इस बूढ़े बाप को याद नहीं करेगा |



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Abstract