Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Chandni Sethi Kochar

Drama

2  

Chandni Sethi Kochar

Drama

अनमोल योग

अनमोल योग

1 min
7.3K


योग है, हमारे जीने

का नया रास्ता,

जो करें योग रहे स्वस्थ !

ना बढ़े मोटापा ना बढ़े मधुमेह

आओ बहन योग करने चले !


सारी बीमारियों को

छोड़ा कर योग चले !

तुम भी चलो

सीता को भी बुलाओ

क्योंकि हमारी बढ़ती उम्र की खुशियों

की एकमात्र चाबी योग !


हम करें योग रहे तंदुरुस्त

जो ना करें योग

वह रहे हर वक़्त अस्त

अभी तो हमें अपने

पैरो पर भागना है !


अभी तो हमें अपनी शारीरिक क्षमता

को बढ़ाना है !

चलो बहन योग करने चले

छोड़ कर सारे काम

तुम भी संग चलो हमारे

हम तुम्हें जिंदगी जीने का

नया मार्ग बताते है

डाक्टर से बनाये दूरी !

योग से बनाये नज़दीकी

चलो बहन योग करने चले !












Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama