Kumar Vikrant

Tragedy

2  

Kumar Vikrant

Tragedy

वो तीन

वो तीन

2 mins
432


बड़ी सी खुली एस. यू. वी. १४० की स्पीड से दौड़ती हुई। उसके तीनों सवार अपनी-अपनी फील्ड के माहिर। जैग; लाइव रिकॉर्डिंग स्पेसलिस्ट, मैक; साउंड रिकॉर्डिंग स्पेसलिस्ट, प्रिंस; खूबसूरत एक्टर। तीनों के हाथ में बियर के बोतले ओठो में सुलगती सिगरेट्स, तीनों की आँखें नशे से लाल। 

"भाई, तू नशे में है...गाड़ी धीरे चला...!" प्रिंस ने ड्राइव करते युवक से कहा। 

"मेरी छोड़.रिकॉर्डिंग कैसी आयी है?" मैक ने हँसकर पूछा। 

"परफेक्ट है, बस प्रिंस थोड़ा बूढ़ा लग रहा है ।" जैग हँस कर बोला। 

प्रिंस के मुंह से गंदी गाली निकली और तीनों जोर से हँसे।

"वीडियो में प्रिंस को नहीं लड़की को देखा जायेगा, वैसे अपना प्रिंस इस फील्ड का माहिर है।" जैग ने कहा। 

"काहे का माहिर, जब तक ये लड़कियों को एक्ट्रेस बनाने के जाल में फँसाता रहेगा तब तक ये काउच कास्टिंग चलती रहेगी।" मैक मुस्करा कर बोला। 

"और तुम लोग उन छिपे कैमरों से बनाई वीडियो को बेच कर मोटा माल कमाते रहोगे।“ प्रिंस चिढ़ कर बोला। 

"क्यों तू भी माल नहीं कमा रहा इस धंधे से?" जैग ने पूछा। 

गाड़ी की स्पीड १५०, सामने तीव्र मोड़ का निशान। तीव्र मोड़ पर एस यू वी बेकाबू होकर एक पेड़ से जा टकराई और एक तेज़ धमाके के साथ उसमें आग लग गई।

दो घंटे बाद- 

"सर तीनों की लाशें बुरी तरह जल गयी है, गाड़ी में बुरी तरह फंसी है, गाड़ी तेज़ स्पीड की वजह से सम्भल नहीं पायी होगी इस तीव्र मोड़ पर, दारू के नशे में होंगे।" ट्रैफिक कांस्टेबल गाड़ी से बाहर गिरे कैमरे को एरिया इंस्पैक्टर को देते हुए बोला । 

"क्या है कैमरे में?" इंस्पैक्टर ने पूछा। 

"गंदा वीडियो है साब।" कांस्टेबल ने जवाब दिया। 

"लगता है ये लोग गंदे वीडियो बनाने वाले गैंग के सदस्य थे, मर गए लेकिन समाज को गंदा कर गए। ये वीडियो इनके सारे कारनामों की पोल पट्टी खोलने के काम आएँगे, अगर इस गैंग में और लोग भी है तो उन तक भी पहुँचने में मदद मिलेगी इन वीडियोज से।" इंस्पैक्टर ने कैमरे को एक बैग में सील करते हुए कहा।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Tragedy