Jyoti Priyadarsini Sahoo

Drama Romance Action

2  

Jyoti Priyadarsini Sahoo

Drama Romance Action

तुम जो मिले:-5

तुम जो मिले:-5

2 mins
127


Part:-5 (3 साल पहले)


पता नहीं क्यों आज सृष्टि का दिल कर रहा था अपने हाथों लिखी डायरी को दोबारा पढ़ने की। उस खोये हुए लम्हों को याद करने की .............

         (..3 साल पहले)

               कॉलेज का पहला दिन -सृष्टि खुद को एक नए परिवेश में प कर काफ़ी खुश थी। उसका कॉलेज भी district के अच्छी कॉलेज में से एक था। उसकी पुरानी स्कूल की कोई भी दोस्त वहां नहीं थे। वैसे भी सृष्टि अपने स्कूल के कोई भी दोस्त के इतना करीब नहीं थी। वो तो अपनी माँ को ही अपना बेस्ट फ्रेंड मानती थी। तब उसकी मुलाकात रोशनी से हुई। रोशनी पहले सृष्टि को सीनिअर समझने लगी थी इसीलिए वो उसके पास के बोली, "Di, if you don't mind to help me, actually I am new hear so...." सृष्टि को भी शरारत सूझी और बड़े ही attitude में बोली, "What is your name?" "रोशनी सिन्हा", रोशनी बोली। "Oh, Nice but I have to go so sorry I can't help." सृष्टि भी नई स्टूडेंट(student) थी तो बात टालने को यही बोल दी पर तभी रोशनी का चेहरा बड़े ही मासूम लग रहा था। रोशनी का भोलापन सृष्टि को बहुत अच्छा लगा। रोशनी जब अपने क्लास में सृष्टि को देखी तो चौक गयी पर सृष्टि मुस्कुराती हुई उसके पास आई और बोली, "Hii, I'm Sristi rajput, sorry for morning conversion. I am your batch mate." थोड़ी देर रुकने के बाद फिर बोली, "So..... Can we be friends?" सृष्टि अपने हाथ आगे करते हुए बोली। रोशनी भी मुस्कुरा दी और हाथ मिलाते हुए पलकें झपक दी। दोनों एक दूसरे को अपने अपने घर बुला कर सबसे मिलवाया। उनकी दोस्ती गहरी होती गयी। रागिनी और विजय को भी रोशनी बड़ी ही प्यारी लगती।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama