Jyoti Priyadarsini Sahoo

Drama Romance Action

4  

Jyoti Priyadarsini Sahoo

Drama Romance Action

तुम जो मिले:-10

तुम जो मिले:-10

2 mins
276


नया लड़का

(3 साल पहले)....... 4th जुलाई - सृस्टि को कॉलेज आते 2 महीना हो गए थे। Exam करीब आ रहे थे। रोशनी का तबियत ठीक न होने के बजह से वो 3 दिन की छुट्टी पर थी। सृस्टि गुमसुम सी अपने बेंच पर बैठ कर पढ़ रही थी। तभी सृस्टि की मन किसी बजह से थोड़ी सी हलचल होने लगी। दरबाजे से कोई अंदर आया। एक नया चेहरा _ स्वबला रंग पर हैंडसम और डैशिंग लुक के साथ। लड़कियां तो बस उसे देखते ही राह गए। सृस्टि उसका चेहरा देख नहीं पायी। और वो लड़का सबसे पीछे बाली सीट पर जाकर बैठ गया। उसके बाद तुरंत ही टीचर क्लास रूम में आये और उस नया लड़का की सामने बुला लिए। फिर बोलने लगे, “Students, meet your new classmate; for some problem he lately admitted but I hope soon you will accept as your friend and treat him with better manner (फिर उस लकड़े को देख कर बोले) please introduce your self with the class. ” “Myself Rajvir Malhotra. ”, इतना बस सुनने की देरी थी कि सारी लड़कियां हल्ला मचाने लगी। टीचर चुप करते हुए बोले, “Silence, fine - Raj you should practise the lesson already taught. And I think Arbin _ you can solve his doubt. So Arbin, any problem? ” टीचर अर्बिन को देख के पूछे। अर्बिन भी no sir कह कर बात खतम किया। राजवीर भी आ कर अपने सीट पर बैठ गया। टीचर सबको सेल्फ स्टडी करने को बोल कर चले गए। 

         तब सृस्टि को देख के ये कोई भी बोल सकता था कि वो अब भी कोई गहरी सोच में डूबी हुई है। जब टीचर राजवीर को सामने बुलाये थे तब जाके सृस्टि उसका चेहरा देख पायी थी और उसे देखते ही वो खो गयी। उसकी डैशिंग लुक को पीछे छोड़ते हुए सबसे आगे थे उसके आँखे। सृस्टि को राजवीर के आंखों में गहराई नजर आ रहा था। जैसे वो आंखे कुछ कह रहे हो। राज का आवाज भी एक सुर से कम नहीं था। उसका डैशिंग लुक में sweet सी आवाज जैसे एक सुंदर सी छवि में रंग भर कर उसे और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हो। 


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama