Dheeraj Bhardwaj

Horror

3  

Dheeraj Bhardwaj

Horror

शिवा और रुद्रा पार्ट -4

शिवा और रुद्रा पार्ट -4

3 mins
275



दोस्तों जैसे की आप पहले पढ़ चुके है गाँव रक्षणनापुर के साथ अब क्या क्या हो रहा था अब रक्षणनापुर गाँव डर डर के जी रहा था क्योंकि जो अत्याचार उन्होंने मानवपुर गाँव के साथ किये थे अब उनका बदला लेने का समय आ गया है मानवपुर गाँव जो की अब मानवपुर गाँव ना हो कर दानवपुर हो गया है अब उनमे प्यार की सभी भावनाय समाप्त हो चुकी थी अब वह गाँव अपनी सभी अच्छी भावनाय समाप्त कर चुका था और रक्षणनापुर गाँव की तबाही करने का सोच चुके थे अब रक्षणनापुर गाँव इस डर मे जी रहे थे की अब उनके साथ क्या होने वाला है क्योंकि वह सभी पहले ही अपने सभी बच्चे खो कर बहुत दुखी थे अब उन्हें नींद तक नहीं आ रही थी फिर जैसे जैसे रात होती गई उनका डर बढ़ता जा रहा था जैसे ही रात के 8 बजे दानवपुर गाँव पूरा पहले की तरह जगमगा उठा और आज रक्षणनापुर गाँव को तड़पाने के लिए रक्षणनापुर गाँव मे खून की बारिश करी जिसे देख रक्षणनापुर गाँव ओर ज्यादा डर गया ओर सभी लोगो ने अपने हाथ मे आग के मशाले पकड़ ली ओर सभी लोग एक साथ बैठ गए उनका ये मानना था की एकता मे ताकत होती है अगर वह साथ मे रहेंगे तो कुछ नहीं होगा परन्तु वो ये भूल चुके थे कि उन्होंने कोई छोटा मोटा गुनाह नहीं किया उन्होंने ऐसा पाप किया है जिसके लिए भगवान भी माफ़ नहीं कर सकते ओर दानवपुर गाँव तो अब हैवान था तो माफ़ करने का सवाल ही नहीं उठता रक्षणनापुर के सभी लोग साथ बैठे ही थे इतने मे एक बहुत ही बूढा आदमी उनके पास आया जिसे देख कर सभी बहुत डर गए ओर उस बूढ़े से पूछने लगे की बाबा जी आप कौन है कहाँ से आए है तभी बूढ़े आदमी ने कहा की मे तुम्हे ये बताने आया हूँ कि तुम अब कितना ही एक दूसरे का साथ दे लो कितना ही अच्छा कर लो तुम्हारा विनाश होना तेय है तुम्हे कोई नी बचा सकता. ओर तुम्हे बहुत दर्दनाक मौत मिलेगी इतना बोल कर वो बूढा व्यक्ति वहां से गायब हो गया उसके जाते ही रक्षनापुर वालो ने जो दूर दूर से तांत्रिक बुलवाय थे वो सभी तांत्रिक रक्षनापुर गाँव मे आ गए उन तांत्रिक को देख कर रक्षनापुर गाँव को ऐसा लगा की अब वो बच जाएंगे क्योंकि वो बहुत बड़े ओर महान तांत्रिक थे जिन्होंने बहुतो की जान बचवाई है कई हैवानो का खात्मा करा है उन्होंने फिर से अपना सारा हाल तांत्रिको को बताया ओर जिंदगी की भीख मांगी फिर उन तांत्रिको ने पूरे रक्षणनापुर गाँव को मंत्रो द्वारा बाँध दिया ओर सभी को लाल कलावा पकड़ाया ओर कहा की इस क्लावे को अपने से दूर मत करना अगर ये तुमने अपने से दूर किया तो समझ जाना की तुम्हारी जिंदगी तुमसे दूर हो गई सभी ने क्लावे को अच्छी तरह कस कर बाँध लिया तांत्रिको ने उनसे कहा की अब निश्चिन्त रहो कुछ नहीं होगा हम तुम्हारे साथ है ओर हम तुम्हे कुछ नहीं होने देंगे.........


दोस्तों अब तुम कमेंट मे बताओ क्या ऐसे करके वो जिन्दा रह सकते है या नहीं आगे क्या हुआ जानने के लिए देखते रहिये शिवा ओर रुद्रा की कहानी पार्ट -5 कल शाम 5 बजे





Rate this content
Log in

Similar hindi story from Horror