Chanchal Chauhan

Romance

3  

Chanchal Chauhan

Romance

फेशबुक का प्यार

फेशबुक का प्यार

3 mins
162


एक दिन रिया के फोन पर फेसबुक पर एक लड़के की फ्रेंड रिक्वेस्ट आती है. उस लड़के का नाम राज होता है.रिया को  उस लड़के का नाम बहुत अच्छा लगता है वह उसकी प्रोबायोटिक चैक करती है तो ऍफ़ बी डिपी पर कष्ण भगवान की फोटो लगी होती है, रिया को उस से उसके नेचर का भी पता चलता है वह लड़का गोरवेन्ट टीचर होता है.रिया लड़को की फ्रेंड रिक्वेस्ट एसेप्ट नहीं करती थी वट उसने राज की रिक्वेस्ट एसेप्ट कर ली थोड़ी देर बाद राज का मैसेज आता है वह रिया से दोस्ती करने को बोलता है.पहले तो रिया कोई रिप्लाई नहीं करती फिर रिया कहती है लड़के से मैं दोस्ती नही करती लड़को पर विश्वास नहीं किया जाता है वैसे भी फेशबुक पर फेक आईडी बनाने हैं लोग.राज रिप्लाई करता है सब एक जैसे नहीं होते हैं आप विडियो काल करके देख सकती हो वैसै आप सिंगल हो रिया ने कहा हा आप बताइये राज कहा हा मैं भी सिंगल हूँ. रिया राज से कहती है, "कल को बताएगी फ्रेंडशिप के लिए, वैसे आपकी कोई फ्रेंड नहीं हैं" राज कहता हैं नहीं है आजतक कोई बन नहीं है.रिया कहती है, " ऐसा तो आज के जमाने में कोई लड़का नहीं है जिसकी कोई फ्रेंड नहीं है.राज कहता है "ये ही तो अफसोस है आप बन जाओ ना प्लीज. रिया कहती है, " कल को बताऊगी." अगले दिन फिर राज का मैसेज आता है आपने बताया नहीं रिया कहती हैं ठीक हैं मैं आपसे दोस्ती करती हूँ रिया मान जाती है दोनों में फ्रेंडशिप हो जाती हैं उन दोनों में बातें होती हैं रिया कहती हैं" आजतक आपकी लाइफ में कोई लड़की नहीं आई.आज करते हैं हां मैं गुरुकुल में पढ़ा हूआ हूँ जहाँ पर लड़किया नहीं थी वैसे भी मुझे लड़कियों से शरम लगती है मुझसे बात नहीं होती पति नहीं कैसे आपसे हिम्मत करके फ्रेंडशिप के लिए बोल दिया .उन दोनों में डेली बातें होने लगी वे दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करने लगे एक दूसरे ने अपनी पिक भी भेजी उनका नेचर बहुत मैच करता दोनों प्यार हो गया. वे दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करने लगे शादी का फैसला भी कर लिया, राज ने रिया से मिलने के लिए कहा, "रिया ने मना कर दिया मैं अकेली नहीं आ सकता घर के नहीं भेजते हैं , राज बहुत उदास हो गया उसके उस दिन खाना भी नहीं खाया अगले दिन रिया को पतग चला तो रिया ने कहा मैं आपसे मिलूगी, ठीक हैं आप खाना खा लो राज खाना खा लेता है,.फिर वे दोनों एक सादी में मिलते हैं रिया के रिलेशन में सादी होती है वो राज को वही बुला लेती है वे दोनों वहाँ मिलते .राज रिच होता हैं रिया गरीब होती है, रिया पराइवेट टीचर होती हैं उसके फादर बार मर होते हैं वह गाँव की होती है सीधी सादी लड़की.रिया के घर वाले रिया के लिए लड़क देखने को बोलते हैं रिया राज को बताती सादी के लिए बोलती है .राज कहता है घर पर बात करता हूँ,. राज घर पर बात करता पर उसके घर वाले मना कर देते हैं ,उन्हें दहेज चाहिए था रिया गरीब थी .राज अपने माँ बाप की इकलौती औलाद था .उसक, माँ पापा बीमार रहते थे इसलिए वो अपने माँ पापा को भी नहीं छोड़ सकता था . इसलिए रिया से सादी के लिए मना कर दिया और किसी से भी सादी नहीं करेगा रिया से भी बोल दिया .रिया ने भी सादी ना करने का फैसला लिया दोनों ऐसे ही एक दूसरे को प्यार करते रहे दोनों ने सादी नहीं की दूर से ही अपना प्यार निभाते रहें और वे बीच में मिलते रहते थे दूर से ही एक दूसरे को देख लेते थे रिया की साथ हमेशा कोई रहता था .बस वे फोन पर ही बातें करते थे .


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance