Navya Agrawal

Tragedy

4  

Navya Agrawal

Tragedy

मालिनी एक संघर्ष गाथा भाग 2

मालिनी एक संघर्ष गाथा भाग 2

11 mins
533


जरूरी सूचना - मालिनी एक संघर्ष गाथा कहानी अब पुस्तक के रूप में प्रकाशित हो चुकी है। मै एक नई लेखिका हूं और यह मेरी पहली किताब है। इस किताब के जरिए मैने महिलाओं के साथ होने वाले अन्याय, घरेलू हिंसा, धोखा, बलात्कार, सामाजिक अपमान इत्यादि के विरुद्ध एक आवाज उठाने का प्रयास किया है और कोशिश की है समाज में महिलाओं के प्रति हमारे विचार और दृष्टिकोण में परिवर्तन लाने की, ताकि किसी भी स्त्री को अपमान न सहना पड़े। एक महिला के जीवन से जुड़े संघर्षों और उन सबका वह कैसे डटकर सामना करती है, इसका विस्तृत रूप इस कहानी के जरिए दिखाया गया है। जो कि वास्तविक घटनाओं का सम्मिलित रूप है। अमेजन, फ्लिपकार्ट अथवा नोशन प्रेस से आप किताब खरीदकर एक लेखक के प्रयासों को सफल बनाने में मेरी सहायता करे। ऑनलाइन बुक ना मिलने पर आप मुझे इंस्टाग्राम पर भी मैसेज कर सकते है। मेरी इंस्टाग्राम id है agrawal_navi23 । कृपया अपना समय और सहयोग प्रदान करे।


          अब तक आपने सरिता और मालिनी के बारे में एक छोटा सा परिचय पढ़ा..। जहां मालिनी सरिता के घर साफ सफाई का काम करती है.. और सरिता भी उसे अपने परिवार के एक सदस्य की भांति ही रखती है..। सुधा से सरिता को पता लगता है कि मालिनी को इसके पति ने खाने को भी नहीं दिया.. और उसका किसी और औरत के साथ संबंध है..। सरिता मालिनी के लिए खाना बनाती है.. और खुद उसे अपने हाथो से परोसती है..


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Tragedy