Navya Agrawal

Others

4  

Navya Agrawal

Others

अनमोल रिश्ता भाग 2

अनमोल रिश्ता भाग 2

6 mins
275



अब तक आपने पढ़ा कैसे ओवेश निशि को देखते ही उसके प्यार में खो जाता है और बस उससे बात करना चाहता था...। पर चाहते हुए भी वह निशि से अपने दिल की बात नहीं कह पाया..और निशि अपने घर लौट गई..।


 एक दिन बीत चुका था..और ओवेश बस यही सोचता रहता कि वह कैसे निशि से बात करे..। सोचते सोचते आखिर में उसे याद आया कि शालू (निशि की बुआ की बेटी) ने निशि को उनके फैमिली ग्रुप में शामिल किया था..। उसने तुरंत अपना फोन उठाया और वॉट्सएप ऑन किया..। उसे ग्रुप में निशि के नम्बर तो मिल गए..पर अब समस्या ये थी कि वह निशि को क्या मैसेज करे..? उसने सोचा निशि मैसेज करने का कारण जरूर पूछेगी तो क्या जवाब दूंगा उसे..? और फाइनली उसने सोच लिया कि उसे क्या कहना है निशि से..। ओवेश ने निशि को मैसेज कर ही दिया..।


ओवेश - हैलो..!


निशि - हू आर यू ..?🤔


ओवेश - मै ओवेश..शालू का कजिन..।


निशि - ओह.. 


ओवेश - आप कौन..? (ओवेश अनजान होने का नाटक करते हुए)


निशि - मै निशि..शालू के मामा की बेटी..


ओवेश - ओह.. वो आप हमारे फैमिली ग्रुप में है और मुझे पता नहीं था कौन है..तो बस यही जानने के लिए मैसेज किया था..।


निशि - ओके..


ओवेश बात करना चाहता था..पर समझ नहीं आ रहा था कि अब आगे क्या बोले..तो उसे बाय बोलना पड़ा..। निशि ने भी बाय लिखकर मैसेज कर दिया...।


ओवेश एक तरफ खुश भी था कि उसने आखिरकार निशि से बात की...और दूसरी ओर वो गहरी सोच में भी था कि दोबारा कैसे और क्या बात करे..? निशि को कैसे अपने दिल की बात कहे..यही सोचते - सोचते वह सो गया..।


अगले दिन शुरू हुआ शादी की फोटो और वीडियो भेजने का सिलसिला..। सभी अपने - अपने फोन से ली गई फोटोज ग्रुप में भेजने लगे..ताकि एक साथ सभी देख पाए..। निशि ने भी कुछ फोटो लिए थे और ओवेश के डांस की वीडियो रिकार्डिंग भी की थी..तो उसने उन्हें भी ग्रुप में डाल दिया..। ओवेश उस वक्त ऑनलाइन नहीं था इसलिए उसे नहीं पता था कि निशि ने वीडियो डाली है ग्रुप में। मेघा ने जब देखा कि निशि ने ओवेश के डांस की वीडियो डाली है..तो उसे बहुत गुस्सा आया..। उसने तुरंत ओवेश को कॉल किया -


मेघा - निशि ने तुम्हारे डांस की वीडियो क्यों बनाई..?

     (बहुत गुस्से में)


ओवेश - कौनसा डांस..?

       (ओवेश ऑनलाइन नहीं था तो इन बातों से अनजान था)


मेघा - तुम ज्यादा नाटक मत करो अब..समझे..! 


ओवेश - अरे ! पर हुआ क्या..? कौनसा डांस..? मुझे समझ नहीं आ रहा क्या कह रही हो..?


मेघा - फोन चैक करो पहले अपना...


ओवेश - ओके..देखता हूं..रुको..!


ओवेश अपना फोन देखता है.. जहां ग्रुप में वीडियो आई हुई थी..और अब उसे समझ भी आ गया था कि मेघा क्यों इतना भड़क रही है..।


ओवेश - ये तो संगीत के डांस की है..ऐसे ही की होगी रिकॉर्ड..मुझे क्या पता..?


(ओवेश मन ही मन खुश भी बहुत था.. पर वह मेघा को नहीं बोल सकता था कुछ भी..वरना मेघा गुस्सा करती..।)


मेघा - ज्यादा भोले मत बनो तुम..क्या चल रहा है तुम दोनों के बीच..? (गुस्से में)


ओवेश - यार हद कर रही हो..सच में हम दोनों के बीच कुछ नहीं है..अरे मै तो उसे जानता तक नहीं हूं यार..।


मेघा - सच बोल रहे हो ना..? (संदेहास्पद)


ओवेश - हां ! सच में कुछ भी नहीं है..।


मेघा का गुस्सा धीरे धीरे कम हो रहा था..उसे ओवेश की बातो पर यकीन होने लगा।


मेघा - Ok then I trust you...


मेघा को अब उसकी बातो पर भी यकीन होने लगा था। ओवेश ने भी राहत की सांस ली.. और उसे बाय बोलते हुए कॉल कट कर दिया..। उसने तुरंत अपना फोन देखा और निशि की भेजी हुई वीडियो देखने लगा..। पहले उसने ग्रुप में ही निशि को वीडियो के लिए थैंक यू बोल दिया..और साथ ही उेस निशि से बात करने का भी बहाना मिल गया..। उसने निशि को पर्सनली मैसेज करके थैंक्स बोला..और वहीं से शुरू हुआ उनकी बातो का सिलसिला..। 


ओवेश - थैंक यू


निशि - कितनी बार बोलोगे..ग्रुप में बोल तो दिया था न..


ओवेश - ग्रुप में तो बोल दिया.. बट मै ये पूछना चाहता था कि तुमने मेरा डांस क्यों रिकॉर्ड किया..


निशि - वो इसलिए क्योंकि मुझे अच्छा लगा था तुम्हारा डांस..काफी अच्छा डांस करते हो तुम..।


ओवेश - अरे हम तो है ही डांसर..(थोड़ा attitude दिखाते हुए).. वैसे तुम भी बहुत अच्छा डांस करती हो यार.

निशि - थैंक यू..पर तुम भी कुछ कम नहीं हो..वैसे पहली बार सभी से इतनी तारीफ सुनने को मिली है मुझे डांस के लिए..


ओवेश - अच्छा...और किसने की तारीफ..?


निशि - पता नहीं कौन कौन थे..मै तो जानती भी नहीं उन्हें.. हां एक तुम्हारी बुआजी के बेटे थे..उन्हें मेरा डांस संगीत में सबसे अच्छा लगा था..।


ओवेश - अच्छा जी..पर तुम्हे पता है तुमने मेरा सॉन्ग ले लिया था।


निशि - मैंने कैसे..?


ओवेश - " दिल चोरी साडा " सॉन्ग पर मै डांस करने वाला था..पर दीदी ने बताया कि निशि डांस करेगी इस पर..तो मुझे दूसरा सॉन्ग लेना पड़ा..। 

मुझे पता होता तुम निशि हो..तो दोनों साथ में कर लेते डांस..मज़ा आता..


निशि - अच्छा...और मै क्यों करती तुम्हारे साथ डांस


ओवेश - अगर पहले से जानती तो कर ही लेती.हम चीज ही ऐसी है..।


निशि - ओह.. ये ज्यादा नहीं हो रहा..


ओवेश - अच्छा एक बात बताओ तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है..?


निशि - नहीं, क्यों..?

      तुम्हे ये सब जानने में इतनी दिलचस्पी क्यों है..?


ओवेश - मैंने तो ऐसे ही पूछ लिया.

        पता होना चाहिए ना कि है या नहीं


निशि - लग गया पता..क्या मिला पूछकर..


ओवेश - कुछ नहीं..मुझे बना लो


निशि - ओह..तुम्हे बना लू.. हुहहह

       मेरा पहले ही है ब्वॉयफ्रेंड


ओवेश - यार कन्फ्यूज क्यों कर रही हो..कभी कहती हो कि है कभी मना करती हो..

निशि - अरे बाबा..सच में है..झूठ नहीं बोल रही..।


ओवेश - ठीक है तो उसे छोड़ दो और मुझे बना लो..


निशि - अच्छा..क्यों तो उसे छोङू और क्यों मै तुम्हे अपना बॉयफ्रेंड बनाऊ.


ओवेश - दूसरे की कुर्सी छीनकर बैठने में ही तो मज़ा है..कुर्सी की ही लड़ाई है आजकल..


निशि - कुछ ज्यादा नहीं बोलते तुम..


ओवेश - अरे..मजाक कर रहा हूं यार..मेरी भी थी एक गर्लफ्रेंड पर अब नहीं है..


निशि - फोटो दिखाओ मुझे भी..कैसी है..?

 (ओवेश निशि को फोटो दिखाता है..।)

      सुंदर है यार लड़की तो..


ओवेश - गर्लफ्रेंड भी तो मेरी थी.

       मै भी तो स्मार्ट हूं..


निशि - ठीक है स्मार्ट हो..पर ज्यादा खुश मत हो अब


ओवेश - अब मेरी खुशी से भी प्रॉब्लम तुम्हे

        बॉयफ्रेंड ना सही..दोस्त तो बन सकते है ना हम..


निशि - दोस्त बनेंगे लेकिन एक शर्त पर....


ओवेश - ठीक है बोलो क्या शर्त..?


निशि - दोबारा कभी मुझ पर try नहीं करोगे..हम दोस्त की तरह ही रहेंगे और लिमिट्स नहीं भूलोगे अपनी..।


ओवेश - ओके..doneकभी ऐसा दोबारा नहीं होगा..।


निशि - ओके then Friendsखेर अब सोने का टाइम है तो सोते है अब

        गुडनाइट


ओवेश - गुडनाइट, बाय....


फाइनली निशि और ओवेश के बीच दोस्ती की शुरुआत हो गई..। दोनों अच्छे दोस्त बन जाते है..। रोजाना ढेर सारी बाते करते.. रूठना - मनाना...हंसना - हंसाना..चलता रहता है..। 

एक दिन ओवेश का मूड बहुत खराब था..और निशि के बार बार पूछने पर उसने निशि को बताया कि..............



Rate this content
Log in