Shweta Sharma

Crime Thriller tragedy

4.5  

Shweta Sharma

Crime Thriller tragedy

माधव का कत्ल.....Part - 4

माधव का कत्ल.....Part - 4

3 mins
328


पिछले पार्ट में आपने पढ़ा, की एक सुनसान सी अंधेरी गली में दो आदमी और एक लड़की खड़े हैं, लड़की का मुंह बंद किया हुआ है, पुलिस उन्हें ढूंढ रही हैं, अब आगे पढ़िए......"बात आपकी सही है, की कहने और करने में फर्क होता है, पर हमें तो पूछना पड़ता है ना, बाय द वे आप जानते हैं वो लड़की कौन है, जिसके पीछे झगड़ा हुआ?"करन ने पूछा"झगड़े के बारे में तो मैं नहीं जानता, पर एक लड़की है, जिसे राजदीप पसंद करता है, वो उसे लेकर कितना सीरियस है, ये अभी मैं नहीं कह सकता, पर हां, वो उसे पसंद करता है,और उस लड़की का नाम नैना है, जो

मेरे मैनेजर की बेटी है, वो नहर के पास वाली फैक्ट्री में अकाउंट का काम संभालती हैं।"आकाशदीप ने बताया"नैना का नंबर दीजिए।"करन बोला"जी बिल्कुल।" ये कहते हुए आकाशदीप

करन को नंबर देता हैदूसरी तरफ मुंह दबाए आदमी ने लड़की की आंखों में देखते हुए कहा" दिखा दूं इसको मुंह बंद करने का दूसरा तरीका"

लड़की छूटने के लिए छटपटाने लगी, आदमी ने लड़की के मुंह से अचानक से हाथ हटा दिया, लड़की तेज तेज सांसें लेने लगी, उसके होंठ कांपने लगे, उसका पूरा शरीर कंपन कर रहा था,चेहरा पूरा पसीने से भरा था, उसके बिखरे बाल उसके गालों को छू रहे थे, अब ज़रा, में उन दोनों आदमियों के नाम बता दूं, जिसने मुंह दबाया था उसका नाम विक्रम था और दूसरे का नाम फिरोज था,अब विक्रम ने उस लड़की के दोनों हाथ ही पकड़ लिए थे, लड़की डर रही थी, पर अभी भी खुद को संभाल नहीं पाई थी, उसकी सांसें अभी तक ऊपर नीचे हो रही थी,लड़की चीखना चाहती थी, पर लड़की की आवाज़ मुंह से निकल नहीं पा रही थी, उसकी सांसें ही अभी संभल नहीं पाई थी,विक्रम उसे बस देख रहा था, विक्रम की आंखें नशीली हो रही थी, उसने लड़की के चेहरे को दोनों हाथों से पकड़ा और अपने होंठ लड़की के पसीने से भरे होठों पर रख दिए और उसे किस करने लगा,**ये देखकर लड़की की आंखें बड़ी हो गई और फिरोज अपने होठों पर जीभ फिराने लगा, उसकी हवस साफ साफ दिख रही थी, पर इस सबसे बेखबर विक्रम लड़की को किस किए जा रहा था, लड़की उसे हटाने की कोशिश कर रही थी, पर कोई फायदा नहीं हो रहा था,विक्रम ने उसे दीवार से टिका दिया था और एक हाथ से उसकी कमर पकड़ ली थी, तभी वहां पुलिस वाले वापस आए और यहां वहां थोड़ा देखकर वापस चले गए,फिरोज ने चिढ़ते हुए कहा" अबे बस कर, पुलिस गई; अब निकल यहां से।"ये सुनकर विक्रम जैसे होश में आया और लड़की को छोड़ दिया और फिरोज से बोला "इसका मुंह पकड़ और मेरे पीछे पीछे चल, गाड़ी तक पहुंचना है, पुलिस का कोई भरोसा नहीं है, आगे भी हो सकती है।"

"ओके।"फिरोज ने कहा, लड़की का मुंह दबाया और विक्रम के पीछे पीछे चल दिया।

To be continued


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Crime