DR ARUN KUMAR SHASTRI

Romance Classics Inspirational

4.3  

DR ARUN KUMAR SHASTRI

Romance Classics Inspirational

लीकींग

लीकींग

6 mins
236


कभी सुना आपने 48 की उमर में leaking प्रॉब्लम omg omg ये ऐसी तकलीफ है अल्लाह न करें किसी को हो लेकिन लाल बहादुर शाह को ये तकलीफ हुई और और साहिब उन्होंने देश के एक से एक धुरंधर यूरोलोजिस्ट से मुआइना करवा लिया लेकिन कोई राहत नही । अब सोचिये एक कामकाजी व्यवसाई को ऐसे हालात में कितना मुश्किल होती होगी।तौबा तौबा । 

दिन में 4 diapper बदलना 8 दफ़ा सूसू औऱ 3 अंडर गारमेंट्स चेंज omg लेकिन जिंदगी का हर कष्ट जिसने झेलने के मन बना लिया हो वो हिम्मत से इसको भी लड़ लेगा सब करेगा सब ।

वैसे तो पार्टी में जाना मतलब अपनी जग हंसाई कराने जैसा था उसके लिए लेकिन लगभग 3 साल के बाद एक अच्छा बिज़नेस पार्टी आफर avoid करना मुश्किल हो गया था सो पहुंच गया वॉशरूम के पास ही की टेबल पर अकेला जा बैठा स्टेज पर रूहानी कब्बाली चल रही थी।लोग मस्ती में थे।

पर इसके सर से अपनी तकलीफ का भूत कभी उतरा न रे न और उतरे भी कैसे ऐसा व्यक्ति सामाजिक लोकाचार में अकेला पड़ ही जाता है।

अभी अपना मनपसंद वोद्का with lime peg खत्म कर उठने ही वाला था कि एक सुरीली आवाज ने उसको चौका दिया ।

देखा तो एक अनजान चेहरा वेल ड्रेस्ड hight 5फ़ीट 5 इंच groomed मेन हेयर कट महकती खनकती आवाज गेहूंआ रंग लेकिन गज़ब की पर्सनालिटी। उसको नाम से मुखातिब थी ।

खड़ा हुआ उनको झुक के आदाब किया फिर सॉफ्ट आवाज में बोला माफ कीजिएगा मैंने पहचाना नही 

वो जोर से हंसी आप भी न बचपन से अब तक बदले नही महिलाओं या लड़कियों से बात करने में आपकी सम्मानित शैली का कोई जबाब नही 

Any way मैं डॉ अचला your 7 year continuous class एंड बैच mate holy चाइल्ड english मीडियम reputed school ऑफ जबलपुर major।

अब तो साहब की मुस्कान एक दम दुगनी हो गई 

ओह तो ये तुम हो।

डॉ किस स्पेसिफिकेशन में डॉ अचला।

Human psychology में जबाब आया 

अब दोनों बेतकल्लुफी से बात करने लगे। फिर अचला ने पूंछा तू ठीक तो है सूखता जा रहा है क्यों 

मैं बोला अरे यार एक ऐसा मर्ज पीछे पड़ गया कि चूस लिया मुझे।

फिर सारी बातें सिलसिले से मैंने उसको बताई।

बो उठी मेरे पास आकर मेरे कंधे पर प्यार से हाँथ रख के बोली अब डर मत मैं आ गई हूं और अल्लाह सब ठीक करेगा ।

पार्टी के बाद मेरे साथ मेरे घर चलना ok ला पेग दे भर के ला दूँ 

मैने सुना सुना था कभी अनुभव नही किया था कि एक प्यार से भरा अपनत्व का आश्वासन जादू करता है लेकिन ये मेरे साथ हुआ।

मैं नई उर्जा से भर गया ।

उसके बापिस आने तक मुझमे एक नया इंसान झलकने लगा था । 

आते ही बोली ओये क्या हुआ तू तो एकदम रँग बदल गया चल डाँस करेगा मेरे साथ ?

चुपचाप उसका हाँथ पकड़ मैं एक अबोध बालक सा उसके पीछे पीछे और वो एक विजेता सी गर्वित 

आगे 2। 

स्टेज पर आते ही सब लोग एक साइड हो गए 

उसके रेस्पेक्ट में।

मुझे बहुत अचंभा हुआ । she was like beauty with brain जैसे साबित हुई इस पार्टी में 

इतने में होस्ट खलीफा जी ने माइक से एक अनोउंसमेन्ट भी कर दी डॉ अचला दी 4 टाइम विनर ऑफ आल इंडिया बेले इंटरनेशनल is going to डांस with हरदिल अजीज मोहित our लवली फ्रेंड ।

फिर क्या था हम दोनो स्टेज पर थिरकने लगे ।

और कब अचला ने मुझे अपने आगोश में ले लिया जैसे 2 जिस्म एक जान और हम दोनों ऐसे ही 20 मिनट डांस करते रहे उसने मुझे ट्विस्ट n swirl hook एंड lift एंड cross leg तीनो steps में जीत लिया । 

हमारे रुकने पर उसने मुझे डीप किस किया एंड बोली मोहित you are same to same no चेंज since चाइल्डहुड।

सब तरफ तालियों की गड़गड़ाहट फ़ूलों की वर्षा एंड cheers का शोर था मैंने एक जेंटलमैन की तरंहा कोर्निश करते हुए उसके हाँथ को चूमा।

और वो मुझे अपनी बाहों में समेटे बापिस अपने टेबल पर।

उसके बाद उसने मेरी गाडी अपने driver को बोला पीछे 2 लाने को। हम दोनों उसकी लैंडरोवर में उसके घर।

घर आते ही वो एक दम प्रोफेशनल डॉ के रूप में मुझे बोली अब हम आपका checkup करेंगे आप मेरे लैब में इत्मीनान से पेशेंट काउच पर लेटिये उसने मेरे शूज खुद उतारे मेरा कोट व टाई हेंगर पर रखा अपनी असस्सिटेंट से बोली he is very special person on earth for me pls note it।

 फिर उसने मुझे नस में एक इंजेक्शन लगाया मेरे माथे को चूमा और मुश्किल से 2 मिनट में मै नीम बेहोशी में था फिर उसने मुझे एक पेंडुलम जैसे bright लाइट ग्रीन ब्लू glass बॉल हिलाते हुए 3 सवाल किए और मै अर्ध चेतन परादेहिक अवचेतन में था लेकिन मुझे उस समय कुछ नही पता था 

उसी अवस्था में उसकी एक मशीन जो मेरे सिर पर लगाई गई थी ने 300 पेज का एक डिजिटल डेटा एकत्र कर लिया जो कि उसके सिर पर लगे हैड फ़ोन के द्वारा उसको श्रवण हो रहा था ।

45 मिनट के इस examin में मुझे और 1 घण्टे के डांस व drive सेशन में कोई leaking न हुई मुझे ताउजुब था क्या जादू था ।

मुझे हिप्नोटिक प्रक्रियाओं से वापिस ले आ कर 10 मिनेट के लिए लिविंग रूम में लिटा दिया गया फिर बोली अव तुम उठ सकते हो और वॉशरूम भी जा सकते हो और हाँ एक महीने में तुम बिल्कुल ठीक हो जाओगे dear love मेरे मोहना💐💐

मैं तो सुन के पागल हो गया। वॉशरूम से आते ही प्रष्न पर प्रश्न कैसे होगा ये सब।

वो बोली अब चुपचाप अपने कमरे में सो जाओ सुबह बात करती हूँ ok 

बाकी की कहानी आप सब अन्दाजा लगा सकते है जैसा कहा वैसा ही हुआ और आज हम दोनों एक अभिन्न मित्र है जहाँ जाते इक्कठे जाते हम दोनों दुनिया के 32 देश देख चुके साथ साथ। जहाँ भी उसकी ऑफिसियल कॉन्फ्रेंस होती ।

मैं तबसे एक दम नार्मल इंसान नो लिकिंग नो बेड वेटिंग आल लव आल लव सिर्फ।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance