Akanksha Kumari

Horror Tragedy Thriller


2.7  

Akanksha Kumari

Horror Tragedy Thriller


हॉस्टल वाली लड़की का भूत

हॉस्टल वाली लड़की का भूत

2 mins 122 2 mins 122

ये बात है 1 जनवरी 2018 की, जब मैं और मेरी 5 सहेलियां नए साल की खुशी मना रहे थे, तभी मेरी एक सहेली ने कहा "हम सब छत पर चल कर खाना खाते है" हम सब ने सोचा चलो चलते है,हम सब ने मटन बिरयानी मंगवाई थी और हम सब अपना सारा खाने का सामान ले कर छत पे चले गए।

कुछ १२ बजे का वक्त हो रहा होगा हम 6 के अलावा भी एक और लड़की हमारे साथ बैठी थी, हमें लगा कि कोई हॉस्टल की लड़की होगी, हमने उतना ध्यान नहीं दिया वो लड़की कुछ देर वैसे ही बैठी रही हमारे साथ, तो हमने उसे हमारा खाना बांटने का सोचा, पर जैसे ही हम उसकी तरफ मुड़े हमे उसके बालों के अलावा कुछ नहीं दिखा पर हम कुछ कह पाते उस से पहले ही वो लड़की ग़ायब हो गई और हमने उसे छत के दूसरी तरफ देखा। 

हम सब अब डर से कांप रहे थे, हमने आव देखा ना ताव और सारा खाना छोड़ कर अपने कमरे की ओर भागे, जब हम नीचे जा रहे थे तभी हमने किसी की हँसने की आवाज़ सुनी।

अपने कमरे में आने के बाद हमारी बाहर निकलने की हिम्मत नहीं हुई, अलगी सुबह हमारी नींद वार्डन की डांट से खुली क्योंकि पिछली रात हम छत पे गए थे जहां 5 बजे के बाद जाना मना था, कुछ देर के बाद हम छत पर गए तो देखा हमारा खाना खत्म हो चुका है और वहां कोई भी नहीं है सिर्फ झूठे प्लेट्स पड़े है।

कुछ दिनों के बाद हमने फिर उस लड़की को छत पे घूमते देखा पर अब हम समझ चुके थे कि ये कोई लड़की नहीं बल्कि उस लड़की की आत्मा है जिसने हॉस्टल में सुसाइड किया था.....ये मेरा आखिरी साल है हॉस्टल में और मैंने अपने जूनियर्स को ये बातें बता दी हैं ताकि वो ये ग़लती ना करे जो हमने की।।



Rate this content
Log in

More hindi story from Akanksha Kumari

Similar hindi story from Horror