Prashant Subhashchandra Salunke

Abstract

4  

Prashant Subhashchandra Salunke

Abstract

ग्रेट एक्टर श्री अमोल पालेकर

ग्रेट एक्टर श्री अमोल पालेकर

2 mins
226


हमें प्रत्येक चीज कुछ न कुछ सिखाती है। 200 : Halla ho इस फिल्म से मैने यह सीखा की, "किसी भी इंसान को सिर्फ देखकर उसके काम के बारे में कभी अंदाजा लगाना नहीं चाहिए।"

वैसे भी पुरानी फिल्मे मैं बहुत कम देखता हूं। और उसमें भी अमोल पालेकर जैसे अभिनेता मुझे कभी पसंद आए ही नही। परंतु दो दिन पहले मैंने एक फिल्म देखी "२०० हल्ला हो"। मेरा तो दिमाग सुन्न हो गया। फिल्म का डायरेक्शन, निर्माण सभी लाजवाब है।

पर सोने पर सुहागा है अमोल पालेकरजी की लाजवाब एक्टिंग। एक ऐसा किरदार जिसके पास फिल्म की कहानी में एक्टिंग दिखाने के लिए कुछ खास नहीं है। फिर भी उस किरदार को बखूबी निभाकर जो एक्टर पूरी फिल्म में छा जाए, उस बंदे में कुछ तो बात है बोस।

में उन सभी लोगो से माफी मांगता हूं की जिनसे मैने इससे पूर्व अमोल पालेकरजी को लेकर बहस की थी। यह अमोल पालेकरजी की इस फिल्म में निभाई गई पावरफुल एक्टिंग का ही कमाल है की मुझे माफी मांगनी पड़ रही है। अब बड़ा दिल रखकर मुझे माफ करे। और अमोल पालेकरजी की कुछ बढ़िया फिल्मों के नाम मुझे बताए। ताकि में उनकी एक्टिंग का आनंद ले पाऊं। शायद यह भी हो सकता है की मेरे सबसे प्रिय एक्टर श्री नाना पाटेकर के साथ एक नाम ओर जुड़ जाए! लेकिन प्लीज़ कॉमेडी फिल्म के नाम मुझे मत देना। वह मुझे कभी पसंद आती नहीं। कही ऐसा ना हो की मुझे अपनी मांगी हुई माफी पर पस्तावा हो।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Abstract