Adhithya Sakthivel

Horror Romance

4.2  

Adhithya Sakthivel

Horror Romance

अजीब लड़की

अजीब लड़की

12 mins
427



 कुछ महीने बाद, अनीश ने एक फोटोग्राफर के रूप में अपनी नौकरी जारी रखी। तीन महीने पहले उन्होंने हिमाचल प्रदेश के कुछ खूबसूरत जीवों, जानवरों और पौधों को पकड़ने के लिए पुरस्कार जीते हैं। प्रिया दर्शिनी उन्हें मनाली ले गई है, जो अक्सर उत्तर भारत के स्थानों का दौरा किया गया था। दक्षिण भारत और दुनिया से बहुत से लोग इस जगह का दौरा कर रहे हैं। अनीश और उनके छोटे भाई कृष्णा के भी मनाली जाने के सपने थे। वर्तमान में, उन्होंने अपने काम और नौकरी को कोल्लम जिले में स्थानांतरित कर दिया है और एक नया घर खरीदा है।


 दुर्भाग्य से सेमेस्टर परीक्षाओं के कारण, कृष्णा मनाली की यात्रा से पीछे हट गया। इस प्रकार, अनीश और प्रिया ने अकेले ही मनाली की यात्रा शुरू की। अपनी यात्रा के माध्यम से, अनीश और प्रिया के परिवार को पता चलता है कि, "वे अपने कॉलेज के दिनों से छह साल से अधिक समय से प्यार कर रहे हैं।" शुरुआत में अनीश का परिवार जाति संबंधी मतभेदों का हवाला देते हुए उनके प्यार को लेकर आशंकित था। हालाँकि, जब अनीश ने उनके पाखंड और जातिवाद के 1000 साल के रखरखाव के प्रभाव की विनम्रता से आलोचना की, तो उनके पिता आश्वस्त हो गए। वह उसे प्रिया दर्शिनी से शादी करने की स्वीकृति देता है, उसके विचारों को दूर करता है कि वह एक रूढ़िवादी ब्राह्मण है।


 इस समय, कृष्णा और अनीश केरल के तिरुवनंतपुरम और वायनाड जिले के लिए जाने की योजना बना रहे हैं, जहां नेय्यर बांध, अरुविक्कारा बांध और मीनमुट्टी झरने जैसे लोकप्रिय स्थान हैं। अनीश ने केरल के नक्शे के साथ कृष्ण को अपनी यात्रा योजना के बारे में बताया। उसे यात्रा के बारे में समझाते हुए, प्रिया घर में आश्चर्यजनक रूप से आती है।


 वे यात्रा के नक्शे को पीछे छिपा देते हैं और अनीश अपने सोफे से उठ जाता है। एक तरह की हँसी के साथ, उन्होंने कहा: "हा प्रिया। अंदर आओ। बैठो।"

उसे खुशी से देखते हुए, उसने कहा: "आज तुम बहुत खुश हो। कुछ खास आह?" वह उस पर झपका, जिस पर अनीश ने कृष्ण के कंधे थपथपाते हुए कहा: "नहीं नहीं। ऐसे नहीं। हम हमेशा की तरह सामान्य हैं।" कृष्ण मन में किसी प्रकार के भय के साथ उसे देखकर मुस्कुराए। उसने खुद कहा: "आह हा! मुझे नहीं पता कि हमारी यात्रा योजना को देखकर भाभी की क्या प्रतिक्रिया होगी।" अनीश को रोमांटिक रूप से देखते हुए, प्रिया कृष्णा की यात्रा की योजना को नोटिस करती है और उसे उससे पकड़ लेती है।


 यह देखते हुए, उसने घर के अंदर अनीश का पीछा किया और उससे पूछकर उसके साथ एक अजीब लड़ाई की: "अरे। मैं तुम्हारे साथ मनाली दा के पास आई हूं। मुझे पीछे छोड़कर, तुमने यहां जाने की योजना कैसे बनाई?"


 हंसते हुए अनीश ने कहा: "प्रियू। मुझे मत मारो। मुझे खेद है।"


 "तुम कमीने। नरक में जाओ दा।" वह उसे एक ध्वनि पिटाई देता है। जब कृष्ण ने अंदर प्रवेश किया, तो वह लगभग रुद्र नृत्य कर रही थी।


 "हे भगवान। मैं इस खेल में नहीं हूं। भागो।" कृष्ण किथसेन के कमरे के अंदर भाग गए, जहां उन्होंने गलती से एक पाउडर मारा, जो सीधे उनके सिर पर गिर गया। वहीं, अनीश प्रिया को सांत्वना देने में कामयाब रहे। जबकि कृष्णा कमरे के अंदर आ गया।


 उसका चेहरा सफेद पाउडर से भरा हुआ था। उसे देखकर दोनों बेकाबू होकर हंस पड़े। कृष्ण निराश हो गए और उनसे पूछा: "अरे भाई। तुम्हारे रोमांस में, क्या मैं तुम्हारा शिकार हूँ दा?"


 "जस्ट कूल दा कृष्णा।" हालाँकि, उसने अपने हाथ दिखाए और कहा: "मैं तुम्हारे चरणों में भीख माँगूँगा। कृपया मुझे मत बुलाओ।"


 "कृष्ण क्रोधित हो गए।" प्रिया ने उसे देखते हुए कहा, जिस पर कृष्ण ने उसकी ओर देखा। उसने अपने आप को सांत्वना दी और पूछा, "वे यात्रा के लिए कब जा सकते हैं?"

"कल शाम लगभग 5:30 बजे, हम तिरुवनंतपुरम और वायनाड की अपनी यात्रा शुरू कर रहे हैं।"


 यह सुनकर कृष्ण उत्तेजित हो जाते हैं। हालाँकि, अनीश को बचपन से ही अंधेरे के लिए किसी तरह का डर है। यही कारण है कि कृष्ण के साथ त्रिशूर जाते समय अनीश ने अपने हाथों में बंदूक ले ली है। वह जहां भी जाते हैं, बिना लाइसेंस गन के कभी नहीं जाते। इसी तरह, अनीश अपनी लाइसेंस गन लेता है और नेय्यर बांध के लिए अपनी यात्रा शुरू कर देता है।


 नेय्यर बांध की सुंदरता को देखकर अनीश को शांति और खुशी का अनुभव होता है। एक नाव में, वह, प्रिया और कृष्णा अगले दिन दोपहर करीब 12:15 बजे पास के क्रोकोडाइल पार्क में घूमने जाते हैं। मगरमच्छ की यात्रा के बाद, तीनों एक वैन में कुछ लोगों के साथ जाते हैं, जहां वे आकाश को देखते हुए शेरों के एक समूह को देखते हैं।


 कुछ घंटों बाद, उन्हें वापस नेय्यर बांध के उसी स्थान पर छोड़ दिया जाता है, जहाँ से प्रिया और अनीश शाम लगभग 7:30 बजे कमरे में लौटते हैं। जबकि, कृष्णा जाता है और अनीश के दोस्त स्टीफन के साथ गांव के माहौल का आनंद लेता है, जो उनके लिए एक पर्यटक गाइड है।


 अकेला और उबाऊ महसूस करते हुए, अनीश ने प्रिया के साथ बातचीत शुरू की, जो उसकी लाल साड़ी में अजीब बैठी है। उसने उससे पूछा: "प्रियू। तुम मुझसे कितना प्यार करते हो?"


 वह शर्मीली महसूस करती है और उससे पूछती है: "अरे। क्या प्यार की गणना करने के लिए एक भागफल है? यह वह स्थिति है जिसमें दूसरे व्यक्ति की खुशी आपके लिए जरूरी है।"

अनीश ने उसे घूर कर देखा। यह देखकर प्रिया हंस पड़ी और बोली: "अनीश। तुम जानना चाहते थे कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं। यहां बिस्तर पर आओ और बैठो। मुझे अपना प्यार दिखाने दो।"


 जैसा उसने निर्देश दिया था, उसने कहा। उसकी आँखों में गहराई से देखते हुए, प्रिया ने एक मुस्कान के साथ कहा: "अनीश। मुझे तुम्हारी ज़रूरत है जैसे दिल को एक धड़कन की ज़रूरत है। मैं जो हूँ मैं तुम्हारी वजह से हूँ। तुम हर कारण, हर आशा और हर सपना हो जो मैंने कभी देखा है ।" उसने धीरे से उसके होठों को चूमा। अनीश भावुक और रोमांटिक महसूस करता है।


 उसकी आँखों में देखते हुए, उसने कहा: "तुम्हारा फ़रिश्ता चेहरा मुझे बेदम कर देता है। क्योंकि तुम बहुत सुंदर दिखती हो।" उसके हाथ को हल्के से छूकर, वह झुक गया और उससे पूछा, "क्या वह सहज है?" वह हाँ में सिर हिलाती है। उसकी निगाहों को थामे हुए, वह थोड़ा और झुक गया और उसके गाल को छू लिया। उसे यह कहते हुए कि, "वह और भी सुंदर दिखती है" उसने उसके होंठों को धीरे से चूमा, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह कठिन नहीं है। चुंबन को नरम रखते हुए, वह लेट गया और थोड़ा दूर खींच लिया। प्रिया ने उसे देखा और अंदर झुक गई। अनीश खिड़की के बाईं ओर ले जाता है, उसके पीछे।


 आंखों में डर के कारण प्रिया झिझकती है। अनीश ने अपने होठों को थपथपाते हुए उसे फिर से किस किया। वह लेड को बिस्तर पर ले गया, उसके बाद प्रिया ने, जिसके बाद उसने बिना छुए उसकी कमर पकड़कर उसे पास खींच लिया। जैसे-जैसे वह उसके करीब आती गई, उसने उसकी चाल और हाव-भाव पर ध्यान दिया। धीरे से उसकी बाँहों को पकड़कर, उसने उसकी पीठ के नीचे एक उंगली फँसा दी और उसकी साड़ी के कपड़े को अपनी त्वचा पर महसूस किया। अपने बालों के माध्यम से अपनी उंगली चलाते हुए, वह अपनी जॉलाइन के साथ एक उंगली को पीछे छोड़ देता है और उसकी ठुड्डी को ऊपर रखता है।


 उसने उसे हाथ में लेकर कमरे की बत्ती बुझा दी। अपना समय लेते हुए, अनीश लेट गया और उसे और अधिक, जोश से चूमा। प्रिया ने महसूस किया कि, "अनीश उसे पागलों की तरह प्यार करता है। वह उसे वहीं और उसी समय चाहता था।" उसने धीरे-धीरे उसकी साड़ी को हटा दिया जैसे कि एक मूर्ति को गढ़ना ताकि उसके मन को तनाव और भय से मुक्त किया जा सके। उसका शरीर ठीक उसकी बाहों में शिफ्ट हो जाता है। उसने अपना समय लेते हुए अपनी शर्ट के बटन खोल दिए। जबकि, अनीश ने उसे किस करना बंद नहीं किया और उसके होठों पर टिका रहा। उसने उसका हाथ अपने हाथ में लिया और अपनी उँगलियाँ जोड़ लीं। उसकी गर्दन को चूमने के बाद उसने धीरे से उसके सिर के पिछले हिस्से को सहलाया।


 अब, अनीश ने उसे अपनी बाहों में ले लिया और उसे बिस्तर पर ले गया। वहाँ, उसने उसे लिटा दिया और उस समय प्रिया की सुंदरता की प्रशंसा की। हर चाल और हर स्पर्श के साथ, उसने कभी उसकी आँखें या उसके होंठ नहीं छोड़े। रात भर दोनों एक साथ कंबल ओढ़कर सोते हैं। अगले दिन, प्रिया पिछली रात के बारे में सोचकर रो रही थी। वहीं, अनीश ने अपनी साड़ी से जगाया और कहा: "भगवान फोरनून क्यों दिखा रहे हैं? यह रात ही नहीं होनी चाहिए? हम्म।" प्रिया के कंधे को चूमते हुए उसने पूछा: "अरे, प्रिया क्यों रो रही हो?"

"हमने बहुत बड़ी गलती की। यह सब शादी के बाद होना चाहिए। मैं जल्दी में था।" अनीश ने उसे सांत्वना दी और फिर से किस किया। उस पर सेक्स के लिए पूरी तरह जिम्मेदार होने का आरोप लगाते हुए, उसने पूछा: "क्या वह उससे शादी करेगा?" अनीश ने मजाक में कहा, "उसने कभी उससे सच्चा प्यार नहीं किया और उसे सिर्फ अपनी यौन इच्छाओं और वासना के लिए इस्तेमाल किया।" उसकी हरकतों को सच मानकर वह सिर थपथपाकर रोने लगी। हालाँकि, अनीश ने उसे यह कहते हुए सांत्वना दी: "प्रिया। मुझे देखो। प्यार में दो चीजें होती हैं: शरीर और शब्द। आप किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करते जिसके साथ आप रह सकते हैं - आप किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करते हैं जिसके बिना आप नहीं रह सकते।"


 प्रिया भावुक हो जाती है और उसे गले लगा लेती है। अपने कपड़े वापस पहनने के बाद, अनीश ने कृष्णा की तलाश की, जो लगभग 8:30 बजे आते हैं। तीनों वायनाड की यात्रा करते हैं जहां से वे मीनमुट्टी झरने के लिए जाने की योजना बनाते हैं। यह लगभग 45 किलोमीटर है। दोपहर 12:00 बजे तक वहां पहुंचकर तीनों ने करीब 1.5 किलोमीटर जंगल के अंदर घुसकर मीनमुट्टी फॉल्स की खूबसूरती का लुत्फ उठाया।


 घने वर्षावन होने के कारण यहां कुछ खतरनाक पेड़ और जानवर हैं। अनीश ने ब्लैक कोबरा के अंडों को बहुत सावधानी से पार किया। वापस आकर एक जोंक प्रिया के पैर में एक छेद कर देता है, जिसे अनीश ने लौटते समय देखा। उसने स्टीफन से इसका समाधान पूछा, जिस पर उसने उसे कल्लार नदी के लिए जाने और कुछ पानी अंदर डालने के लिए कहा। वे वहां जाते हैं और थोड़ा पानी डालते हैं, जिसके बाद अनीश एक नीम के पेड़ को देखता है और उसमें से एक पत्ता लेता है। उसने उसे उसके पैर में बांध दिया और उसे सांत्वना दी। अब तक, दोपहर के 3:30 बज चुके हैं। चूंकि, लोगों ने नदी में तैरने और खेलने का आनंद लिया।

जब वे खेल रहे थे, प्रिया ने अचानक कल्लार नदी के अंदर दो मगरमच्छों को देखा। जैसे ही यह अनीश और कृष्णा के पास आ रहा था, उसने उन्हें इसकी उपस्थिति के बारे में चेतावनी दी। वे शुरू में संघर्ष करते रहे क्योंकि मगरमच्छ ने उनका पैर फँसा लिया। हालांकि, कृष्णा मगरमच्छ को अनीश की तरह जोर से मारता है। दर्द और दबाव को सहन करने में असमर्थ दोनों मगरमच्छ नदी के अंदर भाग निकले।


 लोगों ने अपने घावों को ठीक किया और प्रिया के साथ चले गए। अब समय पहले से ही शाम 5:30 बजे है। अनीश अपनी कार लेकर वायनाड रोड की ओर चला गया। पहाड़ियों में और उसके आसपास सिर्फ पेड़-पौधे हैं। इस समय कोई भी व्यक्ति नहीं है। सभी अंदर जा चुके हैं। चूंकि, अनीश को रात का डर था, प्रिया कार चला रही थी। जबकि, अनीश उसके बगल में बाईं ओर बैठा है। और कृष्ण हमेशा की तरह कार के पीछे बैठ गए।


 प्रिया की आंखों में डर था। उसने केवल ड्राइविंग पर ध्यान केंद्रित किया। वहीं, कृष्णा एक अजीब सी लड़की को देखता है। केवल उसके कंधे ही उसे दिखाई देते हैं। वह सिर झुकाकर सड़क किनारे बैठी है। वह कभी पीछे नहीं हटी। उसने अनीश को इसकी सूचना दी, जिसने प्रिया के 1.4 किलोमीटर पार करने के बाद भी इसके बारे में कहा (उसने शुरू में नहीं सुनी)। उसने कहा, "ठीक है। चलो वहाँ चलते हैं और देखते हैं।"


 अब समय शाम 6:45 बजे है। सूर्यास्त के बाद लगभग अंधेरा हो गया है। वहां जाकर उसने अपनी कार की हैडलाइट्स ऑन कर दीं, जिस पर लड़की नजर नहीं आती। अमीश और प्रिया को लगा कि वह जंगल के अंदर जा सकती है। इसलिए, उन्होंने कार को वायनाड रोड की ओर मोड़ दिया और प्रिया ने 80 किमी/घंटा की गति से गाड़ी चलाना जारी रखा।


 वे वानिकी से वायनाड-तिरुवनंतपुरम मार्ग की ओर पांच किलोमीटर का सफर तय कर चुके हैं। फिर भी, वे पहाड़ी सड़क पर यात्रा कर रहे हैं। अब वही लड़की सड़क के बायीं ओर उसी स्थिति में बैठी है। यह अजीब लग रहा था, कृष्णा ने कहा: "भाभी। गाड़ी शुरू करो। चलो यहाँ से चलते हैं। कृपया।" वह कार स्टार्ट करने के लिए रोने लगा। लेकिन, अनीश ने उन्हें सांत्वना दी।


 कृष्ण का हृदय तेजी से धड़कने लगता है। उसने अपने कान बंद कर लिए और सीटों पर लेट गया। डर के मारे उसका चेहरा पसीने से तर हो गया। एक लड़की होने के नाते, प्रिया को उस अजीब लड़की से सहानुभूति होती है और उसने अनीश को अपनी कांच की खिड़की खोलने के लिए कहा, जो वह करता है।


 लड़की की ओर देखते हुए उसने पूछा: "अरे जवान लड़की। क्या तुम ठीक हो? इस रात यहाँ क्या कर रहे हो?"


 कुछ देर बाद प्रिया और अनीश के चेहरे से डर के मारे पसीने छूट गए। चिंता के कारण उनका गला लड़खड़ा गया। जोर से चिल्लाते हुए, प्रिया ने कार स्टार्ट की और 100 किमी/घंटा की गति से सुपरफास्ट चली गई। कृष्ण फिर से प्रकट हुए और उनसे पूछा: "क्या हुआ?"


 रात करीब 10:45 बजे प्रिया ने कोल्लम में अपने घर पर कार रोकी। जैसा कि अनीश बुरी तरह चौंक गया था और डर गया था, प्रिया कृष्ण की ओर मुड़ी और कहा: "वह अजीब लड़की वापस आ गई। उसके पास चेहरा, नाक और कुछ भी नहीं था। केवल उसके बाल थे। उसके बजाय ... चेहरा, हम एक छेद देखा।" वह अनीश की बाहों में लेट कर रो पड़ी।


 कृष्ण अब शांत महसूस करते हैं। अनीश को देखते हुए उसने कहा: "जब हम त्रिशूर अनीश में थे तब हमें भी ऐसा ही डर अनुभव हुआ था।" यह सुनकर, प्रिया को अनीश की याद आई, उसने अपनी यात्रा के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि वह शांत जंगल में एक यात्रा है। उसने महसूस किया कि वह उस प्रकार के आरक्षित और एकांत वन क्षेत्रों के अंदर मौजूद भूतों के बारे में उससे मतलब रखता था।


 घर के अंदर घुसते ही कुछ देर तक प्रिया जोर-जोर से रोती रही। उसने अनीश को कसकर गले लगाया और कहा: "अनीश। हर दिन मैं तुमसे ज्यादा प्यार करती हूं, आज कल से ज्यादा और कल से कम।"


 अनीश ने उसे सांत्वना दी और कहा: "प्रिया चिंता मत करो। हम सुरक्षित हैं।" उसने अपने आंसू पोछे। जबकि, अनीश ने कहा: "प्रिया। तुम्हें पता है? एक बार एक लड़का था जो एक लड़की से प्यार करता था और उसकी हँसी एक ऐसा सवाल था जिसका जवाब देने के लिए वह अपना पूरा जीवन बिताना चाहता था।"


 वह हँसी और उसे गले लगा लिया। कुछ घंटों बाद, कृष्णा ने अनीश से पूछा: "अनीश। आप अपनी यात्रा के माध्यम से कुछ सबक सीखते थे। इस यात्रा के माध्यम से आपने क्या सबक सीखा?"


 उसे पीछे मुड़कर देखते हुए, उसने उत्तर दिया: "प्रेम, जिसका कोई भूगोल नहीं है, कोई सीमा नहीं जानता। यह दुनिया को गोल नहीं बनाता है। प्रेम ही हमारी सवारी और यात्रा को सार्थक बनाता है।"


 अगले दिन अच्छी नींद के बाद अनीश ने अजीब लड़की के बारे में पुलिस को वायनाड पुलिस को अपने फोन में सूचना दी। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ सड़कों की भी जांच की। इसमें अजीब लड़की की मौजूदगी नहीं है। यह सुनकर अनीश बेहोश हो जाता है और चौंक जाता है। डर है कि वह फिर से अंधेरे के लिए डर सकता है, कृष्ण उसे सांत्वना देने के लिए आते हैं, प्रिया द्वारा समर्थित।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Horror