Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pankaj Prabhat

Romance

4  

Pankaj Prabhat

Romance

ज़िन्दगी में, कभी न कभी.....

ज़िन्दगी में, कभी न कभी.....

2 mins
361


ज़िन्दगी में, कभी न कभी, 

प्यार करते ही हैं, हम सभी।

वो मिले न मिले, इसको छोड़ो, 

पर मिलने का, यकीन था कभी।

ज़िन्दगी में, कभी न कभी, प्यार करते ही हैं, हम सभी…..


साँझ को उनसे, वादा ये था, 

हम मिलेंगे, हर भोर पर,

फासले, कितने हो दरमियाँ, 

हम दिखेंगे, एक छोर पर।

वक़्त बे-मुर्रवत, को देखो,

भोर आयी न, वो ही कभी।

ज़िन्दगी में, कभी न कभी, प्यार करते ही हैं, हम सभी…..


एक भूली हुई सी, वो दास्ताँ,

जो न, अधूरी न पूरी रही।

साथ थे जिनके, हरपल हरदम,

नज़दीक हो कर भी, दूरी रही।

रिश्तों की वो, उलझन जो सोचो,

आँखों में दे जाती है, थोड़ी नमी।

ज़िन्दगी में, कभी न कभी, प्यार करते ही हैं, हम सभी…..


अब ज़िन्दगी का, ये कारवाँ,

मुड़ गया है, हसीन मोड़ पर।

न हम हैं रुके, न वो हैं खड़े,

वक़्त के, किसी भी, छोर पर।

हम न मिलें, शायद फिर, लोगों,

पर वो दोस्ती, न भूली कभी।

ज़िन्दगी में, कभी न कभी, प्यार करते ही हैं, हम सभी…..


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance