Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Romance Tragedy

4  

Praveen Gola

Romance Tragedy

यार मेरे तूने ये क्या किया ?

यार मेरे तूने ये क्या किया ?

1 min
29


यार मेरे तूने ये क्या किया ?

धड़कनों को मेरी अपना किया ,

मैं जिस डर से थी दूर भाग रही ,

उसी डर को देख सपना किया।


जानती थी मैं कि सब खत्म होगा ,

इस प्यार की राह का भी अंत होगा ,

यादों में तेरी मैं फिर खो जाऊँगी ,

चाह कर भी लौट के ना आऊँगी।


बस नैनों से तेरी यादों के मोती गिरेंगे ,

इस ज़िस्म में तेरे अक्स के कतरे दिखेंगे ,

तेरी बातों के इत्र की महक जब उड़ेगी ,

तब मेरे लबों पर तेरे नाम के अक्षर सजेंगे।


तेरे साथ गुजारे पल मुझे सोने ना देंगे ,

कहीं अंदर ही अंदर रोने भी ना देंगे ,

मैं चाहतों को अपनी जितनी हवा दूँगी ,

ये उतने ही मेरे संग - संग चलेंगे।


मैं रोज तेरे नाम का सजदा हूँ करती ,

तेरी बेताब निगाहों को अपनी रूह में भरती ,

रात को जब बिस्तर खाली सा है लगता ,

मैं बेवजह ही तेरी बाहों के साये में पलती।


ये ढलती उम्र का प्यार बड़ा तकलीफ देता ,

सब कुछ कहने की तुमसे हिम्मत ना देता ,

शायद तुम समझोगे मेरी बेताब ख्वाईश को ,

इसी उम्मीद में ये रोज़ तुम्हे एक संदेश देता।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance