Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Tragedy

4.5  

Praveen Gola

Tragedy

वो चली गई

वो चली गई

1 min
316


मत घबराना गर किसी रोज़ ,
मैं लौट कर ना आऊँ ,
बस इतना समझना ,
वो चली गई ... वो चली गई |

गर कोई पूछे तुमसे ....
हुआ क्या था ?
बस इतना कह देना ,
वो चली गई ... वो चली गई |

किसी को बताने से ....
कुछ नहीं मिलने वाला ,
दुनिया तब भी यही कहेगी ,
वो चली गई ... वो चली गई |

कह देना बहुत आवारा थी ,
कईयों की आँखों की तारा थी ,
अब जब दिल ना भरा ....
वो चली गई ... वो चली गई |

स्त्री को बदनाम करने का ,
यही होता है सबसे अच्छा बहाना ,
तुम भी बस यही कह देना ....
वो चली गई ... वो चली गई |

मैं अब तंग आ चुकी हूँ ,
तुम्हारी रोज़ की पिटाई से ,
तुम बेशर्मी से यही कहते जाना ,
वो चली गई ... वो चली गई |

आना - जाना दुनिया का मेला है ,
यहाँ हर किसी का अंत अकेला है ,
इंतजार ना करके सबसे कह देना ,
वो चली गई ... वो चली गई |

मत घबराना गर किसी रोज़ ,
मैं लौट कर ना आऊँ ,
बस इतना समझना ,
वो चली गई ... वो चली गई ||


















Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy