Shirish Pathak

Romance

3  

Shirish Pathak

Romance

उम्मीद

उम्मीद

1 min
37


प्यार में सबसे बड़ी चीज़ होती है उम्मीद


उम्मीद इस बात की एक दिन तुम भी

मुझसे बेइंतेहा प्यार करोगी

उम्मीद इस बात की एक दिन

सिर्फ मेरी बन जाओगी

उम्मीद इस बात की एक दिन

तुम्हारी दुःख और

तकलीफें बस मेरे नाम होंगे

उम्मीद इस बात की मेरा आने वाला

हर लम्हा तुम्हारे साथ खुशनुमा होगा


उम्मीद इस बात की तुम सदा

यूँ ही मुस्कुराती रहोगी

उम्मीद इस बात की तुम

सारे बंधनों से हमेशा आज़ाद रहोगी

उम्मीद इस बात की

हर पल ये साथ यूँ ही बना रहेगा

उम्मीद इस बात की हमेशा भरोसा बना रहेगा

हम दोनों का एक दूसरे पर


उम्मीद बस इस बात की

हम एक दूसरे को हर रोज़ और बेहतर जानते रहेंगे 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance