Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Karuna Awasthi

Romance

4  

Karuna Awasthi

Romance

तुमसे दोस्ती

तुमसे दोस्ती

1 min
524


तुमसे दोस्ती करली थी जो हमने  तुमसे दोस्ती

तुमसे दोस्ती

जीने लगे थे हम भी कभी -कभी (2)

तुमसे दोस्ती


तुमसे दोस्ती करली थी जो हमने तुमसे दोस्ती

तुमसे दोस्ती

जाने अंजाने ही मिलने लगे थे कभी-कभी 

तुमसे दोस्ती


तुमसे दोस्ती करली थी जो हमने तुमसे दोस्ती

तुमसे दोस्ती

यूं तो गम ही साथ चलता है (2)


पर सपने देखने लगे थे हम कभी - कभी

तुमसे दोस्ती

तुमसे दोस्ती करली थी जो हमने 

तुमसे दोस्ती


रव से यूं तो दुआ करते हैं सभी (2)

हम भी इन्तजा करने लगे कभी -कभी 

तुमसे दोस्ती


तुमसे दोस्ती करली थी जो हमने 

तुमसे दोस्ती

जीने लगे थे हम भी कभी -कभी तुमसे दोस्ती


तुमसे दोस्ती करली थी जो हमने तुमसे दोस्ती

तुमसे दोस्ती

तुमसे दोस्ती

तुमसे दोस्ती।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance