तुम्हें याद है ना
तुम्हें याद है ना
मैंने कहा
याद है ना तुम्हें
लड़कियां गुस्से में हो तो बालों को
बाँध लेती हैं
कभी ऐसा हो तो मना लेना मुझे
;
वो बोला.......
मनाना क्या
बाल खोल देंगे तुम्हारे......!
मैंने कहा
याद है ना तुम्हें
लड़कियां गुस्से में हो तो बालों को
बाँध लेती हैं
कभी ऐसा हो तो मना लेना मुझे
;
वो बोला.......
मनाना क्या
बाल खोल देंगे तुम्हारे......!