Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Prem Bajaj

Romance

3  

Prem Bajaj

Romance

तुम्हें पाने की बंदिश है

तुम्हें पाने की बंदिश है

1 min
10



तड़प रहे हैं तेरे इश्क में मगर तुम्हें पाने की बन्दिश है 

ज़ज़्बे - पिनाह किसे दिखाएं , दिखाने की बन्दिश है ।


जाते- जाते छोड़ जाएं कोई निशानी प्यार की हम 

मग़र मजबूर हैं हम नक्शपां बनाने की बन्दिश है ।


छुप - छुप कर आते हो सपनों में मेरे मिलने के लिए 

ना आना उजाले में , सुकुते - सुबह में आने की बन्दिश है ।


यूं ना सरेआम घूमा करो जाने - जाना , रहा करो पर्दे में

 क्योंकि सरेआम एहदे- शबाब दिखाने की बन्दिश है ।


राहें - शौक है इक आग का दरिया , रखना धीरे से कदम 

इसमें , जुनूं की हद तक *प्रेम * को जाने की बन्दिश है ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance