Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Inspirational

4  

Lokeshwari Kashyap

Inspirational

तुम्हें लग जाए मेरी उमर

तुम्हें लग जाए मेरी उमर

2 mins
558


1. भारत को फिर से विश्व गुरु बना दो मोदी जी. 

पाखंडी गद्दारों को फिर से सबक सिखा दो मोदी जी. 

सर्जिकल स्ट्राइक का फिर से बजा दो डंका मोदी जी.


2. तुम जो आए जवानों का सीना हो गया चौड़ा मोदी जी. 

तुम हो सच्चे धीर, वीर,देशभक्त, कर्मयोगी मोदी जी. 

70 की उम्र में भी तुम हो अभी युवा मोदी जी. 

सबका साथ सबका विकास तुमने कर दिखलाया मोदी जी.


3.

देश के माथे पर था कलंक धारा 370 मोदी जी. 

तुम्हारे अटल निश्चय ने जम्मू कश्मीर में तिरंगा फहराया मोदी जी. 

जहां हर पल खौफ का साया मंडराया करता था मोदी जी. 

अब वहां चारों ओर अमन और सुकून है मोदी जी.


4. गहरा था संकट त्रस्त था सारा विश्व मोदी जी. 

इस पर भी एक आह्वान पर घर-घर दीप जल गए मोदी जी. 

बिना भेद किए सारे कोरोना वारियर को दिया सम्मान तुमने मोदी जी.

कोविड में बिना भेद किए सबको तूने अमृत बांटा मोदी जी.


5. देश को आत्मनिर्भरता के पथ पर तुमने चलना सिखाया मोदी जी.

विपदा को कैसे सुअवसर में बदले यह समझाया मोदी जी. 

हर क्षेत्र में देश का गौरव तुमने बढ़ाया मोदी जी. 

तुम्हें लग जाए मेरी उमर,तुम जियो हजारों साल मोदी जी.


6.तीन तलाक का सदियों पुराना कलंक मिटाया तुमने मोदी जी.

मुस्लिम बहनो को सम्मान से जीने का अधिकार दिलाया मोदी जी.

देश के वीर जवानो की निर्मम हत्या का मुँह तोड़ जवाब दिया मोदी जी

सदियों पुराना राम जन्मभूमि मुद्दा तुमने सुलझाया मोदी जी.


तुम्हें लग जाये मेरी उमर, तुम जियो हजारों साल मोदी जी.

यू ही भारत का मान बढ़ाओ, बने रहो तुम सिरमौर मोदी जी.

तुम हो सच्चे वीर, धीर,तप में तपे सोने से, खरे मोदी जी.

तुम्हें शत शत मेरा नमन, शत शत मेरा नमन मोदी जी.


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational