Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

KUMAR अविनाश

Romance Tragedy

3  

KUMAR अविनाश

Romance Tragedy

तुम याद आ गई

तुम याद आ गई

1 min
197



जब भी मैं हुआ हूँ उदास सिर्फ तुम याद आ गयी

खुशियाँ बड़ी मगरूर है मुझसे 

हर पल में तुम याद आ गई

रिश्ते की चादर मे सिलवट सी 

पाकर जो खोया हूँ , तो सिर्फ तुम याद आ गयी ,

किस्मत ही दे रही धोखा किस्मत तू ही बना दें

जिंदगी की हर सॉस में सिर्फ तुम याद आ गयी ,


जिंदगी वैसे ढ़ली , जैसे रेत मुट्ठी से फिसलती गयी 

शोहरत पर जब चढ़ा सिर्फ तुम याद आ गयी ,


यकीं नही हुआ कभी , हकीकत बदल गयी 

ख्वाब जब टूटा तो , तुम याद आ गयी ,


क्या सही , क्या गलत किया 

इसी कशमकश मे रात गुजर गयी 

आँख सावन बन बरसी तो 

सिर्फ तुम याद आ गयी ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance