Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

SANJAY SALVI

Romance

3  

SANJAY SALVI

Romance

तुम मेरे हो..

तुम मेरे हो..

1 min
197


तुम कितने मेरे  हो तुम कितने  पराये हो,

फिर भी न जाने क्यूँँ  तुम लगते प्यारे हो,


तुम कितने सच्चे हो तुम कितने झूठे हो,

फिर भी न जाने क्यूँ  तुम लगते प्यारे हो,


तुम कितने पास हो तुम कितने दूर हो,

फिर भी न जाने क्यूँ  तुम लगते प्यारे हो,


तुम कितने अच्छे हो तुम कितने बुरे हो,

फिर भी न जाने क्यूँ  तुम लगते प्यारे हो,


तुम ऐसे हो तुम वैसे हो,

तुम कैसे भी हो पर मेरे हो,

तुम मेरे हो तुम मेरे हो ! 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance