तुम को न कभी भूल पाएंगे
तुम को न कभी भूल पाएंगे
भूल हुई जो तुम से प्यार कर बैठे
इस भूल को माफ़ कर देना सनम
कहने को तो कह दिया हमने
भूल कर भी न आयेंगे हम यहाँ
लेकिन कैसे भूल पाएंगे हम तुम्हें
भूल जाना तुम तो हमें
कभी मिले थे भूल से हम तुमसे
भूल कर भी न लेना
अब ज़िंदगी में नाम हमारा
भुला कर हमें
ढूंढ लेना तुम अपनी मंज़िल
भला देना तुम वो कसमें वादे
लेकिन हम
तुम को न कभी भूल पाएंगे